बीएससी-बीएड प्रथम वर्ष का एग्‍जाम टाइम टेबल इस वजह से फ‍िर से जारी करने की मांग की स्‍टूडेंट्स नेे

बीएससी-बीएड प्रथम वर्ष का एग्‍जाम टाइम टेबल इस वजह से  फ‍िर से जारी करने की मांग की स्‍टूडेंट्स नेे

Madhulika Singh | Publish: May, 20 2019 08:00:54 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

टाइम टेबल में संशोधन हेतु सौंपा ज्ञापन

शुभम कड़ेला/उदयपुर. मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय में बीएससी बीएड प्रथम वर्ष के टाइम टेबल में संशोधन हेतु विद्यार्थि‍यों ने सोमवार को कुलपति को ज्ञापन सौंपा। जानकारी के अनुसार, सुरेन्द्रसिंह चौहान के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें बताया कि बीएससी बीएड प्रथम वर्ष का टाइम टेबल कुछ ही दिनों पहले जारी हुआ है। परन्तु टाइम टेबल में परीक्षाओं के मध्य छुट्टियां नहीं होने के कारण विद्यार्थि‍यों को अध्ययन में परेशानी आ रही है। ज्ञापन सौंपकर कुलपति से टाइम टेबल में संशोधन करने की मांग की गई। इस दौरान रौनकराज सिंह, ललित गोस्वामी, कीर्तिराजसिंह, शुभम खटीक, सुनील जोशी, भूपेन्द्रसिंह, जयेश कलाल, रामगोपाल जाट, नवनीत जाट, दिनेश डामोर, दुष्यन्त पाटीदार, संजय आमेटा, सहित कई मौजूद थे।

 

READ MORE : video : एनसीसी शिविर का क्लोजिंग सेरेमनी के साथ समापन, सराहनीय प्रदर्शन के लिए कैडेट्स को मैडल से नवाजा

 

सेल्फ डिफेंस कार्यशाला में प्रशिक्षण
उदयपुर . गल्र्स कमांडो मार्शल आर्ट एकेडमी की ओर से शिशु भारती संस्थान में कराटे बेल्ट ग्रेडिंग परीक्षा और सेल्फ डिफेंस कार्यशाला हुई। शुभारंभ निदेशक जितेश श्रीमाली ने किया। जूडो कराटे, कमांडो प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी 50 बालिकाओं की बेल्ट ग्रेडिंग परीक्षा हुई। प्रशिक्षण कराते मास्टर रेखा खोखर के निर्देशन में दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned