scriptStudent Election Results : उदयपुर के एमजी कॉलेज में ABVP का पैनल, छात्राओं ने जीत पर उड़ाई गुलाल और जमकर क‍िया डांस | Student Union Election Results, MLSU, Udaipur | Patrika News

Student Election Results : उदयपुर के एमजी कॉलेज में ABVP का पैनल, छात्राओं ने जीत पर उड़ाई गुलाल और जमकर क‍िया डांस

locationउदयपुरPublished: Sep 11, 2018 03:31:42 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

MG COLLEGE

Student Election Results : उदयपुर के एमजी कॉलेज में एबीवीपी का पैनल, छात्राओं ने जीत पर उड़ाई गुलाल और जमकर क‍िया डांस

मुकेश ह‍िंंगड़/उदयपुर. मीरा गर्ल्स कॉलेज में चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद जैसे ही एबीवीपी की जीती प्रत्यााशियोंं के पैनल को पुलिस बाहर लेकर पहुंची तो कॉलेज के बाहर जीत के जश्न में नारेबाजी होने लगी। सबसे बड़ी बात है कि इस कॉलेज में एबीवीपी का पूरा पैनल जीता है और उस पैनल को पुलिस अपनी गाड़ी में अंदर से लेकर आई और उन्होंने बाहर दूर छोड़ा। लेकिन कुछ ही समय में विजेता छात्राएं फिर कॉलेज के बाहर आ गई। वहां पर समर्थकों के साथ चुनाव जीती छात्राओं ने जमकर जश्न मनाया, गुलाल उड़ाई, नारेबाजी की और नृत्य किया। उदयपुर में मीरा गर्ल्स कॉलेज के बाहर ऐतिहासिक जश्न और उत्सव का माहौल दूसरे कॉलेज के बजाए ज्यादा दिखा जबकि दूसरे कॉलेजों में पुलिस की सख्ती से छात्र कॉलेज के आसपास तक नहीं दिखे। मीरा कॉलेज के बाहर जीत के जश्न के दौरान जीते प्रत्याशी और हारे प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच विवाद हो गया उस स्थिति में आपस में छात्राएं उलझी और पुलिस और उनके समर्थकों ने फिर उनको अलग किया।पुलिस को एक बार लठ बता कर भगाया।
READ MORE : सोहराबुद्दीन-तुलसी एनकाउंटर प्रकरण में बरी होने के बाद बोलेे द‍िनेश एमएन… शीघ्र सभी साथी आएंगे बाहर

छात्रसंघ चुनाव 2018-19 हेतु मतगणना सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई। महाविद्यालय के मुख्य निवार्चन अधिकारी ने परिणामों की घोषणा करते हुए बताया कि कुल 37.42 प्रतिशत मतदान हुआ। अध्यक्ष पद पर पायल कलासुआ., उपाध्यक्ष पद पर अंजु राव निर्वाचित हुई। महासचिव पद पर प्रियंका मीणा एवं संयुक्त सचिव पद पर सुरभि चतुर्वेदी विजयी रही। परिणामों की घोषणा के तुरन्त पश्चात् विजेता छात्राओं को मुख्य निवार्चन अधिकारी द्वारा शपथ दिलवाई गई। अध्यक्ष पद पर विजेता पायल कलासुआ ने 1046 कुल मत प्राप्त किए, उपाध्यक्ष पद की विजेता प्रत्याशी को कुल 1042 मत प्राप्त हुए। महासचिव पद की विजेता प्रत्याशी को कुल 1116 मत प्राप्त हुए तथा संयुक्त सचिव पद की विजेता प्रत्याशी ने कुल 976 मत प्राप्त करके विजेता घोषित हुई।
प्राचार्य, डॉ. ऋतु मथारु ने विजयी पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।
mg college
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो