scriptएनएसयूआई की लड़ाई खुलकर सडक़ पर आई…फोन पर बात करने से बचते रहे जिलाध्यक्ष | Student Union ElectionI in Udaipur | Patrika News

एनएसयूआई की लड़ाई खुलकर सडक़ पर आई…फोन पर बात करने से बचते रहे जिलाध्यक्ष

locationउदयपुरPublished: Aug 29, 2018 06:00:46 pm

Submitted by:

Krishna

www.patrika.com/rajasthan-news

Student Union Election

एसएसयूआई की लड़ाई खुलकर सडक़ पर आई…फोन पर बात करने से बचते रहे जिलाध्यक्ष

भुवनेश पंड्या/उदयपुर. एनएसयूआई के छात्रसंघ चुनाव प्रभारी केवल कुमार ने कहा कि हमने महेश को अध्यक्ष पद के प्रत्याशी का टिकट दिया है, अब वह मुझ पर और प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगा रहे हैं कि हमने पैसे लेकर उन्हें टिकट दिया है। वह कब क्या बोल जाए, उसके बारे में क्या कहा जा सकता है। रोत के संगठन से अलग होकर बागी के रूप में चुनाव लडऩे की बात पर पत्रिका ने मंगलवार को प्रभारी केवल कुमार से बात की थी। इस पर केवल कुमार ने बताया कि आरोप लगाने से क्या होगा। ये बात अलग है कि हमारे कुछ कार्यकर्ता एबीवीपी का प्रचार कर रहे हैं। ये सब कुछ देख लगता है कि भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघठन की अन्दरूनी लड़ाई खुलकर सडक़ पर आ गई है। एक दिन पहले जो छात्र संघ अध्यक्ष प्रत्याशी महेश रोत संगठन को छोडकऱ अकेले लडऩे के बड़े बोल बयां कर रहे थे, उन्हें अब जवाब देते नहीं बन रही, वे खुद ही असमझंस में है कि आखिर किसको क्या जवाब दें।
जिलाध्यक्ष बच रहे बात करने से

संगठन को लेकर पत्रिका ने जब बातचीत की तो जिलाध्यक्ष कुशलेश चौधरी फोन पर बात करने से बचते रहे, तो दूसरी ओर टिकट आवंटन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रभारी पत्रिका सामने खुलकर बात की। वरिष्ठ पदाधिकारियों ने इसे लेकर अलग-अलग बयान दिए हैं। मंगलवार को एनएसयूआई से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी महेश रोत के संगठन के साथ नहीं रहकर बागी लडऩे की बात सामने आने के बाद संगठन के पदाधिकारियों ने अलग-अलग बात कही। छात्रसंघ चुनावों में अब तक एनएसयूआई के प्रत्याशी से लेकर कार्यकर्ताओं की उपस्थिति कॉलेजों में लगभग नगण्य है। आट्र्स कॉलेज को छोड़ अन्य कॉलेजों में छात्रों के बीच से कार्यकर्ता गायब हैं।
महेश हमारे और हम उसके साथ

महेश हमारे और हम सभी उसके साथ है, कुछ वरिष्ठ नेताओं की ओर से प्रचार में समय नहीं दिए जाने को लेकर महेश ने ऐसा कहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है, सब कुछ ठीक हो गया है। वो संगठन से ही चुनाव लड़ रहे हैं।
कुशलेश चौधरी, जिलाध्यक्ष एनएसयूआई

READ MORE : पांव पकड़े, मानी गलती, उतारे पोस्टर- दो मामले दर्ज…पुलिस कार्रवाई होते, प्रत्याशी दौड़ा समर्थकों के साथ

मुझे इस पूरे मामले की जानकारी नहीं है, मैं पता करता हूं, यदि संगठन में किसी के बीच कोई गलत फहमी है तो इसे तत्काल सुधारेंगे।
अभिमन्यु पूनिया, प्रदेशाध्यक्ष एनएसयूआई

ट्रेंडिंग वीडियो