विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

By: surendra rao

Published: 08 Apr 2020, 02:20 AM IST

उदयपुर. झाड़ोल.फ लासिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमोड़ के तूम्दर में सोमवार को एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। दूसरी तरफ पीहर पक्ष द्वारा ससुराल पक्ष में दामाद पर हत्या करने का आरोप लगाया है । शव को झाड़ोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखवाया है । दोनों पक्षों की झाड़ोल में वार्ता चल रही है। उपखंड अधिकारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। विवाहिता रेखा गमार द्वारा आत्महत्या करने पर पीहर पक्ष रोहिमाला निवासी मंगलाराम भगोरा कलियाघाटी ग्राम पंचायत किकावतों का वास ने फ लासिया थाने में रिपोर्ट दे कर बताया कि दो वर्ष पूर्व मेरी पुत्री रेखा की सुंदर लालगमार से शादी करवाई थी । शादी के बाद रेखा का पति चरित्र पर शंका का आरोप लगाते हुए मारपीट करता था। दामाद पेशे से ट्रक चालक होने से ज्यादा समय घर से बाहर ही रहता था। लॉकडाउन होने से वह घर पर आया हुआ था। सोमवार को पति द्वारा मारपीट की तो रेखा ने अपने चाचा गुलाराम के घर पहुंच कर आपबीती सुनाई । सोमवार दोपहर को पुन: चाचा व परिजन खेत पर गए हुए थे। दोपहर एक बजे करीब पति सुदरलाल गुलाराम के घर आया औऱ रेखा के साथ मारपीट करते हुए घर पर ले गया। करीब दो घंटे बाद ही रेखा के फ ांसी पर लटकने की सूचना मिल गई ।
सूचना पर थानाधिकारी उम्मेदी लाल मय जाब्ता घटना स्थल पहुंचे। उप अधीक्षक गिरधर सिंह , उपखंड अधिकारी अक्षय गोदारा ,सीआई सुरेंद्र सिंह राव, तहसीलदार सुरेश मेहता ने भी मौके पर जा कर घटना का जायजा लिया ।
रोहिमाला निवासी मंगला राम भगोरा एवं परिजनों ने रेखा की हत्या कर फ ांसी पर लटकाने का आरोप लगाया। साथ ही निष्पक्ष जांच एवं आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई । मंगला राम में बताया कि रेखा का चाचा गुलाराम को मेरी पुत्री ने ससुराल पक्ष की घटना की जानकारी दी। उसके बाद रेखा को मारपीट करते हुए फ ांसी पर लटकाने का आरोप लगाया।

Show More
surendra rao Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned