script#Suicide case: घर से निकलीं चार अर्थियां तो हर आंख हुई नम, एक चिता पर हुआ दाह संस्कार | SUICIDE CASE Vinod Kumar Sharma Family Suicide Udaipur | Patrika News

#Suicide case: घर से निकलीं चार अर्थियां तो हर आंख हुई नम, एक चिता पर हुआ दाह संस्कार

locationउदयपुरPublished: Oct 10, 2017 05:45:16 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

शिक्षक व परिवार की शवयात्रा में शामिल हुए सैकड़ों, चारों की एक साथ अंत्येष्टि

suicide case
उदयपुर . कल तक जिस घर में खुशहाली और हंसी-ठिठोली हो रही थी, वहीं आज गमों का साया था। जब एक साथ चार अर्थियां घर से निकलीं तो हर आंख नम हो गई। शवयात्रा जहां से भी गुजरी, वहां लोगों के कदम ठहर गए। पूरा शहर इस हृदयविदारक घटना से अचंभित था तो वहीं शवयात्रा के समय लोगों के आंसू रूके नहीं रूक रहे थे। मंगलवार दोपहर को शिक्षक विनोद शर्मा, उनकी पत्नी व बच्चों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया।
मंगलवार की सुबह हर उस शख्स को रूला गई जिसने भी इस परिवार के बारे में सुना व पढ़ा था। सोमवार रात तक विनोद शर्मा के पूरे परिवार के दम तोडऩे के बाद सुबह शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार के अन्य सदस्यों के सुपुर्द कर दिया गया। करौली से शर्मा परिवार के परिजन भी यहां पहुंच गए थे।
READ MORE: Video: #Suicide case: शिक्षक परिवार के चारों सदस्यों ने तोड़ा दम, मरने से पहले अंजू ने सबको बचाने की करी थी कोशिश, फोन पर बोली चाचा हमें बचा लो

गौरतलब है कि प्रतापनगर थाना क्षेत्र के ज्योतिनगर खेमपुरा इलाके में सोमवार शाम को परिवार के मुखिया (शिक्षक) ने तीन सदस्यों के साथ कीटनाशी पी लिया। मां, बेटे और बेटी की शाम को मौत हो गई, जबकि मुखिया ने देर रात एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें स्वेच्छा से पूरे परिवार ने आत्महत्या करने का उल्लेख किया है। प्रारंभिक जांच में परिवार की बड़ी बेटी के घर से चले जाना भी तनाव का बड़ा कारण माना जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मूलत: अमरगढ़ करौली हाल ज्योतिनगर खेमपुरा निवासी विनोदकुमार (50) पुत्र कल्याण शर्मा ने शाम को पत्नी कल्पना (45), अंजू (20) व निखिल (17) के साथ पानी में कीटनाशी मिलाकर पी लिया था।
suicide case
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो