scriptसरसो के तेल से भरा टैंकर पलटा, नीचे दबने से युवक की मृत्यु | Tanker reflex, driver death in udaipur | Patrika News

सरसो के तेल से भरा टैंकर पलटा, नीचे दबने से युवक की मृत्यु

locationउदयपुरPublished: Nov 26, 2018 07:17:31 pm

www.patrika.com/rajasthan-news

acc

सरसो के तेल से भरा टैंकर पलटा, नीचे दबने से युवक की मृत्यु

सुरेन्द्र सिंह राव/उदयपुर. उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ मार्ग पर देबारी पावर हाउस की ढलान में सोमवार सुबह सवा नौ बजे सरसो के तेल से भरा टैंकर पलट गया। दुर्घटना में बाड़मेर जिले के बायतु निवासी चालक अन्नाराम (32)पुत्र रूपाराम जाट नीचे दब गया। उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। इस दौरान सड़क पर तेल फैल गया। हादसे के बाद घंटों जाम की स्थिति बनी रही, जिससे ग्रामीण परेशान हुए। टैंकर उदयपुर से डबोक की ओर जा रहा था। इसके आगे चल रही कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे टैंकर असंतुलित हो गया। चालक ने टैंकर को सड़क किनारे चट्टान पर चढ़ा दिया। इसके बाद टैंकर पलट गया।
READ MORE : VIDEO : इस एक सवाल ने उदयपुर में जिला निर्वाचन अधिकारियों की बोलती बंद कर दी…

दुर्घटना में बाड़मेर जिले के बायतु निवासी चालक अन्नाराम (३२)पुत्र रूपाराम जाट नीचे दब गया। उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। मौके पर प्रतापनगर थाना पुलिस पहुंची व टैंकर को क्रेन की मदद से हटवाया। सड़क पर तेल बहने पर मौके पर मिट्टी डलवाई गई। पुलिस ने यातायात को एक तरफ किया, जिससे करीब दो किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया। अपरान्ह तक जाम की स्थिति बनी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो