scriptसवाल का जवाब पहले देने पर शिक्षक ने पीटा, बच्चे के दांत टूटे, केस दर्ज | Teacher beat, child's teeth broken, case registered | Patrika News

सवाल का जवाब पहले देने पर शिक्षक ने पीटा, बच्चे के दांत टूटे, केस दर्ज

locationउदयपुरPublished: Aug 19, 2022 06:46:43 pm

Submitted by:

Pankaj

निजी हॉस्पिटल में करवाया उपचार

सवाल का जवाब पहले देने पर शिक्षक ने पीटा, बच्चे के दांत टूटे, केस दर्ज

सवाल का जवाब पहले देने पर शिक्षक ने पीटा, बच्चे के दांत टूटे, केस दर्ज

एक प्राइवेट स्कूल में बच्चे की ओर से सवाल का जवाब पहले देने से आवेश में आए शिक्षक ने बच्चे का सिर टेबल पर दे मारा, जिससे बच्चे के दो दांत टूट गए। घटना को लेकर परिजनों ने शिक्षक पर एफआइआर दर्ज कराई है।मामला हिरणमगरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत कलड़वास औद्योगिक क्षेत्र स्थित माउंट लिटरा जी स्कूल का है। शांतिनगर सेक्टर-3 निवासी भारत पुत्र ओमप्रकाश नंदावत ने मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र 14 वर्षीय सम्यक नंदावत इस स्कूल में पढ़ता है। गुरुवार को हिंदी का शिक्षक कमलेश वैष्णव प्रश्न पूछ रहा था। शिक्षक ने किसी अन्य छात्र से प्रश्न पूछा था, जबकि सम्यक ने नादानी में पहले जवाब दे दिया। ऐसे में आवेश में आए शिक्षक ने सम्यक का सिर पकड़कर टेबल से टकरा दिया। इससे सम्यक के दो दांत टूट गए। बच्चे के घर पहुंचने पर घटना का खुलासा हुआ। बच्चे ने घटनाक्रम बताया तो परिजनों ने उसका उपचार निजी हॉस्पिटल में करवाया। घटना को लेकर परिजनों ने थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।
परिजन और बच्चे के बीच कम्यूनिकेशन गेप है। यह वारदात नहीं, बल्कि दुर्घटना है। बच्चा हड़बड़ाहट में बैठा तो टेबल से सिर टकरा गया। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच करवाने को तैयार हैं। शिक्षक की गलती पाई गई तो सस्पेंड करेंगे।
अरुण मांडोत, स्कूल प्रबंधक

परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्राथमिक तौर पर बच्चे के साथ घटनाक्रम होना सही प्रतीत हो रहा है। रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। संबंधित से पूछताछ करके उचित कार्रवाई कराई जाएगी।
कृष्ण गोपाल, एएसआइ व जांच अधिकारी, थाना हिरणमगरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो