scriptराजस्थान में यहां सवाल का जवाब पहले देने पर शिक्षक ने पीटा, बच्चे के दांत टूटे | teacher beat student and baby teeth broken in udaipur | Patrika News

राजस्थान में यहां सवाल का जवाब पहले देने पर शिक्षक ने पीटा, बच्चे के दांत टूटे

locationउदयपुरPublished: Aug 19, 2022 05:25:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एक प्राइवेट स्कूल में बच्चे की ओर से सवाल का जवाब पहले देने से आवेश में आए शिक्षक ने बच्चे का सिर टेबल पर दे मारा, जिससे बच्चे के दो दांत टूट गए।

teacher beat student and baby teeth broken in udaipur

एक प्राइवेट स्कूल में बच्चे की ओर से सवाल का जवाब पहले देने से आवेश में आए शिक्षक ने बच्चे का सिर टेबल पर दे मारा, जिससे बच्चे के दो दांत टूट गए।

उदयपुर। एक प्राइवेट स्कूल में बच्चे की ओर से सवाल का जवाब पहले देने से आवेश में आए शिक्षक ने बच्चे का सिर टेबल पर दे मारा, जिससे बच्चे के दो दांत टूट गए। घटना को लेकर परिजनों ने शिक्षक पर एफआइआर दर्ज कराई है।

मामला हिरणमगरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत कलड़वास औद्योगिक क्षेत्र स्थित माउंट लिटरा जी स्कूल का है। शांतिनगर सेक्टर-3 निवासी भारत पुत्र ओमप्रकाश नंदावत ने मामला दर्ज कराया।

रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र 14 वर्षीय सम्यक नंदावत इस स्कूल में पढ़ता है। गुरुवार को हिंदी का शिक्षक कमलेश वैष्णव प्रश्न पूछ रहा था। शिक्षक ने किसी अन्य छात्र से प्रश्न पूछा था, जबकि सम्यक ने नादानी में पहले जवाब दे दिया।

यह भी पढ़ें

दलित छात्र ने मटके से पानी पिया तो टीचर ने की मारपीट, हुई मौत

ऐसे में आवेश में आए शिक्षक ने सम्यक का सिर पकड़कर टेबल से टकरा दिया। इससे सम्यक के दो दांत टूट गए। बच्चे के घर पहुंचने पर घटना का खुलासा हुआ। बच्चे ने घटनाक्रम बताया तो परिजनों ने उसका उपचार निजी हॉस्पिटल में करवाया। घटना को लेकर परिजनों ने थाने पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो