scriptRoad accident news : हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते पुत्र की मौत | The accident took away the happiness of the family, the death of the o | Patrika News

Road accident news : हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते पुत्र की मौत

locationउदयपुरPublished: Nov 27, 2022 02:23:34 am

Submitted by:

jagdish paraliya

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक अन्य साइकिल सवार बुजुर्ग घायल

The accident took away the happiness of the family, the death of the only son

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक अन्य साइकिल सवार बुजुर्ग घायल

उदयपुर जिले के कानोड़- डूंगला सड़क मार्ग पर शुक्रवार देर शाम एक सड़क हादसे में परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। पुलिस के अनुसार बड़वाई निवासी अंकित जोशी (17) पुत्र शांतिलाल जोशी डूंगला से सड़क किनारे खड़ा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर घायल अंकित को राहगीरों की मदद से उसे डूंगला चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य साइकिल सवार बुजुर्ग भी घायल हुआ जिसका इलाज एमबी चिकित्सालय उदयपुर में जारी है।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका पर्चा बनाया। साथ ही अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की। मृतक अंकित की जेब से मिले दस्तावेज के अनुसार उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन चिकित्सालय पहुंचे तो दहाड़े मार-मार कर रोने लगे। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। अंकित परिवार को इकलौता पुत्र था।
परिवार में मचा कोहराम

शनिवार सुबह अपने बेटे की लाश घर के आंगन में पहुंची तो कोहराम मच गया। बुजुर्ग दादा-दादी के साथ मां-पिता का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं बड़ी बहन रानू दादू-दादू कह कर बार-बार बेहोश हो रही थी। रिश्तेदारों व स्थानीय ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से परिजनों को संभाला। मां व पिता की स्थिति ऐसी थी कि उनका सब कुछ लुट गया। बार-बार यही कहकर रुलाई फूट रही थी कि अब उनके जीने का सहारा ही नहीं रहा अब वह कैसे जिएंगे। मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया।
वेन व कार में भिड़ंत, एक गंभीर घायल

वल्लभनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कीर की चौकी चौराहे के पास एक कार व वेन की भिड़ंत में वेन सवार एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। हादसा सर्विस रोड पर हुआ। हादसे में वेन सवार रमेश चंद्र खटीक निवासी अगोरिया घायल हुआ है जिसे हाइवे एंबुलेंस से उदयपुर अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो