scriptThe body of a young man missing for three days was found in the forest | तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में मिला | Patrika News

तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में मिला

मृत युवक तीन बहनों का इकलौता भाई

उदयपुर

Published: November 18, 2021 12:05:48 am

परिजनों व ग्रामीणों ने टीमें गठित कर जंगल में की तलाश
झाड़ोल (उदयपुर). फलासिया थाना अंतर्गत रविवार को एक युवक दोस्तों के संग पार्टी करने की बात कहकर घर से निकला था। रविवार रात्रि घर नही लौटने पर परिवार वाले काफी खोजबीन करते रहे लेकिन कुछ पता न चला और मोबाइल पर संपर्क किया तो वह भी स्विच ऑफ मिला। बेटे के साथ कुछ अनहोनी होने की आशंका के चलते पिता ने बेटे हर्ष को तलाशने के लिए फलासिया पुलिस थाना व एसपी के समक्ष गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस एवं समाजजनो द्वारा तलाशने पर समाजजनो को मंगलवार को युवक की मोटरसाइकिल महूदरा घाटे में मिली और बुधवार सुबह फलासिया क्षेत्र के महुदरा के घने जंगल मे चट्टानों के बीच युवक का शव मिला। युवक का चेहरा और सिर कुचला हुआ और खून से लथपथ था। युवक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ता, पुलिस उपअधीक्षक गिरधर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इधर फलासिया क्षेत्र में शव मिलने की सूचना पर करीब 500 से अधिक ग्रामीण एवं समाजजन मौके पर पहुंचे और हत्यारोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
पुलिस के अनुसार फलासिया क्षेत्र के आमलिया निवासी हर्ष कलाल (२२) पुत्र कालूलाल कलाल का शव महूदरा घाटे के घने जंगल मे चट्टानों के बीच पड़ा मिला। मामले की जांच के लिए उदयपुर से पुलिस डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल टीम के अभयप्रताप ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे। जांच के बाद मृतक का शव झाड़ोल सीएचसी लाया गया गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। हर्ष कलाल उपखंड क्षेत्र के मादड़ी में संजय परमार द्वारा संचालित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ाता था। मृतक हर्ष परिवार में तीन बहनों का इकलौता भाई था।
समाजजनों में आक्रोश
समाजजनो ने बताया कि युवक के घर से लापता होने पर फलासिया पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक को गुमशुदगी की रिपोर्ट पेश कर लापता युवक की तलाशी की मांग की गई। पुलिस द्वारा कार्रवाई की शिथिलता को देखते हुए समाजजनों द्वारा युवा टोली की पांच टीमें गठित कर दिन रात नदी-नालों, कुआं पर, जंगलो में युवक की छानबीन की गई जिस पर मंगलवार को महूदरा घाटे में मोटरसाइकिल व बुधवार सुबह युवक का शव महूदरा के घने जंगल मे चट्टानों के बीच खून से लथपथ अवस्था मे मिला। शव मिलने की सूचना भी पुलिस को समाजजनो के प्रतिनिधियों द्वारा दी गई जिससे समाजजनों में काफी आक्रोश व्याप्त है साथ ही शीघ्र ही हत्यारोपी के खिलाफ करवाई की मांग की है।
फलासिया कस्बा रहा बंद
इस घटना को लेकर आक्रोशित समाजजन एवं क्षेत्र के व्यापारियों, ग्रामीणों द्वारा सर्वसम्मति से कस्बा बंद रखने का निर्णय लिया। ग्रामवासियों ने एकजुट होकर कार्रवाई की मांग को लेकर कस्बा बुधवार को दोपहर बाद बंद रखा तथा शीघ्र ही हत्यारोपी को पकडऩे की मांग को लेकर उच्च अधिकारियों से भी संपर्क किया और शीघ्र खुलासा करने कि मांग की गई।
जाब्ता रहा तैनात
लापता युवक का शव मिलने की सूचना पर बुधवार को मौके पर एडिशनल एसपी अनंत कुमार, डीवाईएसपी भूपेंद्रसिंह चौधरी, झाड़ोल डीवाईएसपी गिरधर सिंह, गिर्वा डीवाईएसपी प्रेम धनदेव सहित गोगुंदा थानाअधिकारी कमलेंद्र सिंह, नाई थानाअधिकारी शब्बीर मोहम्मद, टीडी थानाअधिकारी गोपालकृष्ण, एएसआई सतीशकुमार, पानरवा थानाधिकारी नाथूसिंह, झाड़ोल सीआई मोतीराम, फलासिया थानाअधिकारी रामनारायण सहित पुलिस जाब्ता मौजूदा रहा।
तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में मिला
तीन दिन से लापता युवक का शव जंगल में मिला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Job Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !Army Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.