scriptपरिवार शादी में शामिल होने गया, चोरों ने सूने मकान से उड़ाए 12 लाख नकद, चांदी के जेवर व सिक्के | The family went to attend the wedding, thieves blew 12 lakh cash, silv | Patrika News

परिवार शादी में शामिल होने गया, चोरों ने सूने मकान से उड़ाए 12 लाख नकद, चांदी के जेवर व सिक्के

locationउदयपुरPublished: Jul 20, 2021 11:27:35 am

Submitted by:

bhuvanesh pandya

– बीती रात की घटना

परिवार शादी में शामिल होने गया, चोरों ने सूने मकान से उड़ाए 12 लाख नकद, चांदी के जेवर व सिक्के

परिवार शादी में शामिल होने गया, चोरों ने सूने मकान से उड़ाए 12 लाख नकद, चांदी के जेवर व सिक्के

भुवनेश पंड्या

उदयपुर. अशोकनगर रोड नम्बर आठ निवासी व्यवसायी छतरलाल भंवरलाल मोटावत का परिवार बीती रात अम्बामाता में शादी समारोह में शामिल होने गया था। पीछे से सूना मकान देख चोरों ने यहां से 12 लाख रुपए नकद, चांदी के जेवर व सिक्के पर हाथ साफ कर दिया। भूपालपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
—-

बेटे की साले की शादी में गए थे…प्रार्थी छतरलाल मोटावत ने बताया कि उनके बेटे भूपेन्द्र के साले की अम्बामाता में शादी थी, पूरा परिवार वहां गया था। अशोक नगर स्थित मकान नम्बर 147 में जहां चोरी हुई वहा उनके बेटे भूपेन्द्र परिवार सहित रहता है, जबकि वह स्वयं बेदला में एक दूसरे मकान में रहते हैं। मोटावत ने बताया कि बेटा उसके साले की शादी में वहीं रात रुक गया था, जबकि वह और उनकी पत्नी बेदला में उनके घर चले गए थे। सुबह जब उनकी पोती जयश्री (शिवानी) घर पहुंची तो उसने फोन पर उन्हें इसकी जानकारी दी। इस पर वह दौडकऱ पहुंचे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी से 12 लाख रुपए नकद, चांदी के कुछ जेवर व सिक्के गायब थे। इस पर उन्होंने भूपालपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है। मोटावत बिडी व सिगरेट का व्यवसाय करते हैं, उनकी दो दुकाने है, जिनमें से एक उनका बेटा व एक वो संभालते हैं, नाड़ा खाड़ा और मंडी में उनकी दुकाने हैं। इतना केश घर में रखने की बात पर उन्होंने बताया कि इस महामारी में कभी बीमारी में जरूरत पड़ जाए इसे लेकर यह राशि उन्होंने घर में रखी थी।
—-

-दरवाजे के कुंदे की निकाली कीले, ताले को तो हाथ भी नहीं लगाया चोरों ने घर में घुसने के लिए दरवाजे पर ताला लगाने की कूंदे की कीलों को निकाल लिया था। पुलिस सत्रों के अनुसार ताले को तो हाथ तक नहीं लगाया था। भूपालपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो