video : द ग्रेट खली पहुंचे उदयपुर, प्रदेश के पहले रेसलिंग शो एनकाउंटर 18 का रोड शाे से कियाा प्रमोशन

madhulika singh

Publish: Feb, 15 2018 07:50:11 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India

WWE के प्लेयर्स आएंगे इंडिया,द ग्रेट खली खुद उतरेंगे रिंग में, आईडब्ल्यूई ,सीडब्ल्यूई, मिराज और एएक्सएल स्पोर्ट्सटेनमेंट्स इंडिया के साझे में आयोजन

राकेश शर्मा राजदीप/ उदयपुर . रेसलिंग की दुनिया मे अपने दमदार दाव पेचों से बडे से बडे रेसलर को धुल चटाने वाले भारत के महान रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा गुरुवार को झीलों के शहर उदयपुर पहुंचे। यहां वे प्रदेश के पहले रेसलिंग इवेंट की तैयारियों का जायजा लेने पहुुंचे हैं और कार्यक्रम के प्रमोशन के लिए खली ने शहर में रोड शो किया। गौरतलब है कि उदयपुर में प्रथम बार 24 फरवरी को लाइव रेसलिंग "एनकाउंटर 18" कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें विदेशों से प्रथम बार रेसलर शिरकत करेंगे। खेलगांव में आयोजित इस आयोजन में इंडियन स्टार द ग्रेट खली और विदेशी फाईटर्स के बीच लाइव मुकाबला होगा। इंडियन रेसलिंग एंटरटेनमेंट आईडब्ल्यूई,मिराज ग्रुप और कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट सीडब्ल्यूई के साझे मे होने वाले आयोजन के बारे में कार्यक्रम के आयोजक अर्जुन पालीवाल ने बताया की राजस्थान मेे ऐसी फाईट पहली बार होने जा रही है, जिसमें दुनिया के जाने माने फाईटर्स और इंडियन फाईटर्स के बीच लाइव मुकाबला होगा। आजतक जो फाइट टेलीविजन के माध्यम से देखी जाती थी उसको लाइव प्रदर्शित किया जायेगा।

 

READ MORE : video : उदयपुर में हो रही इस टीवी सीरियल की शूटिंग... शिल्‍पग्राम में फ‍िल्‍माए शॉट्स

 

रोड शो में यहां से गुजरा खली का काफिला
प्रदेश में पहली बार उदयपुर में आयोजित हो रहे रेसलिंग शो के प्रमोशन के लिए द ग्रेट खली ने शहर में रोड शो क‍ियाा। दोपहर शहर के सुखाडिया विश्वविद्यालय मार्ग से शुरू होकर यह रोड शो दुर्गा नर्सरी रोड, सिक्ख कॉलोनी , सूरजपोल, बापू बाजार , देहलीगेट,अश्विनी बाजार , हाथीपोल, चेतक, सुखाड़िया सर्किल,फतेहपुरा ,सेलिब्रेशन मॉल रोड, आर के सर्किल,शोभागपुरा सर्किल होते हुए खेलगावं पहुँचा। इस दौरान खली की एक झलक पाने केे ल‍ि‍ए लोगों की भीड़़ उमड़़ पड़ी। कड़ी सुरक्षा मेंं खली की गाड़ी चल रही थी। खली कुछ देर के ल‍िए गाड़ी से बाहर निकले और लोगोंं का अभिवादन किया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोगाेें की भीड़ रही।

the great khali

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned