script

रुपए के लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या

locationउदयपुरPublished: Jul 15, 2019 01:14:19 am

Submitted by:

surendra rao

पिलादर हत्याकांड का राजफाश

The murder was related to the transactions of rupees

रुपए के लेनदेन को लेकर हुई थी हत्या

उदयपुर.जावर माइंस. जावर माइंस थाना क्षेत्र के पिलादर गांव में पिछले दिनों रमेश पटेल हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पुलिस ने बताया की अवैध लकड़ी के कारोबार में रुपए के लेनदेन को लेकर हत्या की गई थी। थाना अधिकारी भरत योगी ने बताया कि रमेश पटेल को रात्रि में झाम्बूड़ा निवासी रमेश पुत्र श्ंाकर पार्टी आने के बहाने गुमराह कर घर से बुला कर ले गया। पादरड़ा में सुनसान जगह पर उससे लकड़ी परिवहन करने के पूर्व के तेरह हजार रुपए व तीन सौ रुपए पर ट्रीप का पुराना हिसाब करने के लिए कहा। इस पर रमेश पटेल व रमेश मीणा के बीच कहासुनी हो गई। रमेश मीणा पहले से ही बाइक में तलवार छिपा कर लाया था।
बात नहीं मानने पर हत्या की योजना बना रखी थी। बात बढऩे पर रमेश मीणा ने बाइक से तलवार निकाल कर उसकी गर्दन पर पहला वार कर दिया व तीन वार पेट पर कर मौत के घाट उतारने के बाद अपने साथी पारस के साथ मिल कर लाश को बाइक के बीच में रख कर सलाडिय़ा कोट ओदी मुगदरा के वीरान जंगलों में फें क दिया।
किसी को उस पर संदेह नहीं हो इसलिए वह दूसरे दिन मृत युवक के घर गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तलवार बरामद कर ली है। पूछताछ में अवैघ लकड़ी के परिवहन व रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि रमेश मीणा विगत चार-पांच वर्ष से रमेश पटेल के यहां ड्राइवर का क ार्य कर रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो