चोर-चोर का शोर मचा तो भागे जंगल में

चोर-चोर का शोर मचा तो भागे जंगल में
चोर-चोर का शोर मचा तो भागे जंगल में

Surendra Singh Rao | Updated: 22 Sep 2019, 02:19:28 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

(Villagers beat up and handed over to the police)

ग्रामीणों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा

उदयपुर. बंबोरा/गींगला. कुराबड़ थाना क्षेत्र के गांवों में कूकर, कूलर की मार्केटिंग करते युवाओं को घर में अकेली महिलाओं ने देख चोर चोर का हल्ला किया तो जंगल में भाग निकले। ग्रामीण दौड़ पड़े और सभी को पकड़ कर धुनाई करते हुए पुलिस को सौंपा। पुलिस ने उन्हें शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।
फीला पंचायत के हाथीदो गांव में कानपुर (यूपी) क्षेत्र के पांच युवा घरेलू सामान लेकर बेचने को पहुंचे। इसी दौरान महिलाओं ने अनजान देख हल्ला किया तो वे जंगल में भाग निकले, जिससे ग्रामीणों को चोर का अंदेशा हो गया और आसपास क्षेत्र से कई ग्रामीण पीछे लग गए, जिन्हें उमरियाजी बावजी के यहां पकड़ धुनाई करने लगे। इसी बीच कुछ ने समझाइश करते हुये उनसे पूछताछ की तो कुराबड़ नाड़ में कमरे पर किराये लेना बताया और मार्केटिंग का काम करना बताया गया। सूचना पर बम्बोरा चौकी प्रभारी गुलाब सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंच व उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि धोबीघाट पर गंगाराम का कमरा किराये पर कल ही लिया है और उनके दो और साथी है सभी उप्र क्षेत्र से है ंऔर गांवों में कूलर, कूकर आदि की मार्केटिंग करने आये। पुलिस ने कानपुर निवासी मनीष नायक, जितेन्द्र कुमार, अमित सिंह, दीपक, अजय को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। उनसे दस्तावेज के आधार पर पूछताछ व जांच की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned