scriptThe robbers said - you will be in the police, what will harm us | fearless crook news : लुटेरे बोले- तू होगा पुलिस में, हमारा क्या बिगाड़ेगा | Patrika News

fearless crook news : लुटेरे बोले- तू होगा पुलिस में, हमारा क्या बिगाड़ेगा

बेखौफ बदमाश : कांस्टेबल को धारदार हथियार दिखाकर लूटा

उदयपुर

Updated: April 20, 2022 05:57:01 pm

उदयपुर जिले के सलूंबर एपीपी कोर्ट कार्यालय में अपनी सेवा देकर सादा वर्दी में घर लौट रहे पुलिस कांस्टेबल को मंगलवार को रास्ते में धारदार हथियार दिखाकर बदमाशों ने लूट लिया। वारदात के दौरान लुटेरे इतने बेखौफ थे कि कांस्टेबल ने जब अपना परिचय दिया और कहा कि वह पुलिस में है तो लुटेरे बोले, तू होगा पुलिस में, हमारा क्या बिगाड़ेगा।
सराडा़ न्यायालय के एपीपी कार्यालय में अपनी सेवा देकर सादा वर्दी में सलूंबर थाना क्षेत्र के टोडा निवासी भूपेश कुमार पुत्र लालजी जसावत अपने गांव जा रहा था। सेरिया एवं टोडा के बीच रास्ते में काले रंग की रेङ्क्षसग बाइक पर दो युवक आए और कांस्टेबल की बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी।
कांस्टेबल को धारदार हथियार दिखाकर धमकाते हुए मोबाइल छीन लिया। इसके बाद एटीएम कार्ड, पैनकार्ड, पुलिस पहचान पत्र और 4 हजार रुपए जेब से निकाल लिए। वहीं बैग में रखे चार्जिंग पावर बैंक एवं अन्य दस्तावेज बैग सहित लूट ले गए। वारदात के समय कांस्टेबल ने अपना परिचय दिया लेकिन बेखौफ लुटेरे कांस्टेबल को धमकाकर वारदात को अंजाम देते हुए सेरिया की तरफ भाग निकले। कांस्टेबल ने हिम्मत दिखाते हुए कुछ दूरी तक पीछा किया लेकिन आरोपी अन्य रास्ते से भाग छूटे । वारदात के बाद कांस्टेबल सीधे सलूंबर थाने पहुंचा तथा घटना की जानकारी दी। सलूंबर थाना पुलिस उपनिरीक्षक वदनङ्क्षसह ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
The robbers said - you will be in the police, what will harm us
लुटेरे बोले- तू होगा पुलिस में, हमारा क्या बिगाड़ेगा
अज्ञात बदमाशों ने निजी बस में एएनएम के बैग से नकदी और दस्तावेज चुराए
सलूम्बर. सलूंबर मार्ग पर चलने वाली निजी बस में अज्ञात बदमाशों ने एक एएनएम के बैग से नगदी और आवश्यक दस्तावेज लिए। गातोड़ ग्राम पंचायत की एएनएम दुर्गा मीणा अपने केंद्र पर ड्यूटी करने के बाद जयसमंद बस स्टैंड पर निजी बस में सवार होकर अपने निवास सलूंबर जा रही थी, तभी बस्सी और सलूंबर डाल चौराहे के बीच बस में सवार अज्ञात बदमाशों ने एएनएम के बैग में रखे पर्स को चुरा लिया। जिसमें करीब 2200 रूपए और आवश्यक दस्तावेज थे। घटना का पता पीडि़त को घर पहुंचने पर चला। मामले को लेकर एएनएम ने बस परिचालक से पता भी किया लेकिन किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली। हालांकि मामले को लेकर अभीतक किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
जानलेवा हमले के मामले में आरोपी गिरफ्तार
उदयपुर. प्रतापनगर थाना पुलिस ने चाकू-तलवार से जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया। पूर्व में एक बाल अपचारी को डिटेन किया गया था, जिसे किशोर न्यायलय में पेश किया जा चुका है।
थानाधिकारी दर्शनङ्क्षसह ने बताया कि आरोपी भीण्डर की हवेली अम्बामाता निवासी सुरेश पुत्र किशोर कुमार को गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि प्रार्थी देवाली, नीमचमाता निवासी विक्रमङ्क्षसह पुत्र भगवत ङ्क्षसह ने रिपोर्ट पेश की थी। बताया कि नीमचखेड़ा देवाली निवासी राहुल पुत्र जगदीश और गज्जू सालवी 2 अप्रेल को घाटावाला माताजी देबारी गए थे। प्रवीण, हिम्मत, प्रेम ङ्क्षसह व अन्य 3 लोग मिले, जिन्होंने राहुल पर चाकू व तलवार से वार किए। राहुल को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.