यूँ भरभरा कर गिर पड़ी छत

यूँ भरभरा कर गिर पड़ी छत
यूँ भरभरा कर गिर पड़ी छत

bhuvanesh pandya | Updated: 23 Aug 2019, 08:45:14 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

जनाना हॉस्पिटल के ओटी में जिर्णोद्धार के दौरान गिर पड़ी सिलिंग

जनाना हॉस्पिटल के ओटी में जिर्णोद्धार के दौरान गिर पड़ी सिलिंग

भुवनेश पण्ड्या

उदयपुर. पन्नाधाय राजकीय जनाना हॉस्पिटल के पुराने भवन में कुछ दिनों से जिर्णोद्धार के दौरान शुक्रवार दोपहर ऑपरेशन थियेटर में अचानक सिलिंग का एक हिस्सा नीचे आ गिरा। हॉस्पिटल में बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन उस समय वहां कोई कार्मिक मौजूद नहीं था। पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल का एक गुजरात की एजेंसी द्वारा मरम्मत कार्य करवाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार छत के उस हिस्सो में जमा बारिश का पानी भी टपककर नीचे आ गया। हॉस्पिटल अधीक्षक डॉ मधुबाला चौहान ने बताया कि दिन भर किसी विशेष सेमिनार में व्यस्तता होने के कारण उन्हें इसकी जानकारी नही मिल पाई है।
-----

हॉस्पिटल गत करीब दो साल से बंद
हॉस्पिटल में कई कक्षों में दरारे आने व कुछ हिस्से जर्जर होने के कारण इसे पिछले दो साल से बंद कर रखा है, ऐसे में इसे व्यवस्थार्थ पांच अलग-अलग जगहों पर चलाया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned