scriptउपप्रधान की बाइक के दोनों टायर खोलकर ले भागे चोर | The thieves ran away by opening both the tires of the vice-president' | Patrika News

उपप्रधान की बाइक के दोनों टायर खोलकर ले भागे चोर

locationउदयपुरPublished: Oct 18, 2021 12:59:43 am

Submitted by:

jagdish paraliya

भजन संध्या में मुख्य अतिथि बनकर आए थे नरेंद्र पटेल

उपप्रधान की बाइक के दोनों टायर खोलकर ले भागे चोर

उपप्रधान की बाइक के दोनों टायर खोलकर ले भागे चोर

बनोड़ा (उदयपुर). जिले के बनोड़ा कस्बे में शुक्रवार रात जय नवयुवक मंडल की ओर से आयोजित भजन संध्या कार्यक्रम में झल्लारा उपप्रधान नरेन्द्र पटेल मुख्य अतिथि थे। वे बाइक से आए और स्टेज के पीछे खड़ी की। पीछे से अज्ञात चोरों ने बाइक के दोनों टायर रिंग सहित खोल लिए और ले भागे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उपप्रधान जब घर जाने लगे तो बाइक के दोनों टायर गायब देखकर चौंक गए। इसके बाद उन्हें रात करीब एक बजे एक किमी दूर घर तक पैदल ही जाना पड़ा। उपप्रधान ने सलूंबर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अवैध बजरी परिवहन मामले में डम्पर जब्त
सराड़ा. पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बटुका गांव की ओर से आ रहे बजरी से भरे डंपर को जप्त किया है। सराड़ा थानाधिकारी अनिल कुमार बिश्नोई ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी में डंपर जप्त किया गया। चालक पुलिस टीम को देखकर डम्पर को मौके पर छोड़कर भाग गया। बजरी से भरा डम्पर बिना नम्बर का था जिसे जप्त कर लिया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
19.40 किलो मादक पदार्थ, ९५ हजार नकद सहित एक गिरफ्तार
गींगला. कुरबड़ थाना क्षेत्र में वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर एफ एसटी टीम की निगरानी पर पुलिस दल ने अवैध मादक पदार्थ व नकदी सहित कार को जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। कुराबड़ थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि एसपी के निर्देश पर सहायक पुलिस अधीक्षक जेष्ठा मैत्रयी, वृताधिकारी गिर्वा के सुपरविजन में थानाधिकारी कुराबड़ के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा विधानसभा उप चुनाव में मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए गठित एफएसटी टीम से प्राप्त सूचना पर पर हेडकांस्टेबल ईश्वर सिंह, कांस्टेबल दिनेश कुमार, तीरथ कुमार मय जाब्ता गुडनी टोल नाके के निकट नाकाबंदी कर मौजूद रहे। तभी कार को रुकवाते हुए तलाशी ली। कार में अवैध मादक पदार्थ मिलने पर चालक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चालक लिम्बुआ फ ला गुडली निवासी रमेश डांगी पुत्र मेघराज डांगी के कब्जे से १६० शीशी नशीली दवाई कोडीन घटक कुल मात्रा 19 किलो 40 ग्राम जब्त की। इसके अलावा 95700 रुपए नकद व स्वीप्ट डिजायर कार जब्त की। धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट में मामल दर्ज कर अनुसंधान कमलेन्द्र सिंह थानाधिकारी गोगुन्दा द्वारा किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो