उदयपुर में यहां है चोरों का आतंक, एक रात में तीन घरों के टूटे ताले, एक लाख के जेवर और नकदी चोरी

मावली के मुख्य बाजार में स्थित तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों रुपए का सामान पार किया गया।

By: madhulika singh

Published: 04 Jan 2018, 03:51 PM IST

मावली(निप्र). कस्बे में इन दिनों चोरों का आतंक है। लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी चोरों ने तीन मकानों के ताले तोड़ वारदात को अंजाम दिया। मुख्य बाजार में स्थित तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों रुपए का सामान पार किया गया। पचास हजार नकद और जेवर सहित करीब 1 लाख रूपए का नुकसान हुआ। जानकारी के अनुसार चोरों ने संत ज्ञानेश्वर उप्रावि की संचालिका ललिता त्रिपाठी के मकान में चोरी की। घटना के दौरान मालिक उदयपुर गए हुए थे। बुधवार दोपहर में समीप स्थित दुकानदारों को संदेह होने पर घटना की जानकारी मिली।

 

READ MORE : उदयपुर में कलक्ट्रेट परिसर में पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला, पेट्रोल छिड़क लगाई आग, चाकू से किया वार

 

दुकानदारों ने मकान मालिक को सूचना दी। मालिक और मावली पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों ने औजार घटना स्थल पर ही छोड़ दिए। जिससे अंदेशा है चोर साईकिल मरम्मत संबंधी कार्य से जुड़ा हुआ है। मकान मालिक ने बताया कि 50 हजार रूपए नकद, चांदी की पायल, कंदौरे और एक सोने की नथ चोरी हुई। इससे करीब 1 लाख रूपए का नुकसान हुआ। इसके बाद राकेश कोठारी के मकान में चोरी का प्रयास किया, लेकिन मकान खाली होने से कुछ हाथ नहीं लगा। चोरों ने समीप स्थित हाबीद हुसैन बोहरा के गोदाम में चोरी की। यहां भी ताले तोड़े, लेकिन चोरी नहीं हुई। गोदाम मालिक मुम्बई में था।

 

READ MORE : शांत कहलाने वाले उदयपुर में भी रोज हो रहा क्राइम, पढि़ए ये सनसनीखेज वारदातें..


पुलिस गश्त बेअसर
कस्बेवासियों ने बताया कि कस्बे में बीते 15 दिनों में चोरी की तीसरी वारदात हुई है। उल्लेखनीय है कि सोमवार रात को भी तीन मकानों में चोरी की वारदात हुई थी। चोरों ने तुलसीराम भील के घर से 10 हजार, 8 चांदी के और कुछ सोने के सिक्के चुरा लिए थे। राजमल कोठारी और रजनीकांत मेहता के घर भी चोरी हुई थी। पुलिस गश्त के बावजूद चोरियों पर लोगों रोष जताया है।

theft
Show More
madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned