scriptvideo: परिवार गया था शादी में, पीछे से चोरों ने घर में लगाई सेंध, ले उड़े लाखों के जेवर और नकदी | Theft At Home Udaipur | Patrika News

video: परिवार गया था शादी में, पीछे से चोरों ने घर में लगाई सेंध, ले उड़े लाखों के जेवर और नकदी

locationउदयपुरPublished: Dec 17, 2017 03:47:29 pm

उदयपुर में प्रतापनगर थाना क्षेत्र के बी ब्लॉक में हुई चोरी, परिवारजनों को पड़ोसियों ने दी सूचना

theft at home
 

उदयपुर . शहर में शनिवार रात प्रतापनगर क्षेत्र में चोर एक सूने घर से लाखों का माल ले उड़े। चोरी की खबर पड़ोसियों ने घरवालों को दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और पूरा मामला दर्ज किया।
जानकारी के अनुसार, प्रतापनगर थाना क्षेत्र के बी ब्लॉक में शनिवार रात एक सूने घर में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया और लाखों का माल ले उड़े। परिवारजन नाथद्वारा में शादी समारोह में गए हुए थे। चोरी गोगुंदा पटवारी बीना नामा के घर में हुई। घर से चोर करीब 8 से 10 तोला सोना और 25 से 30 हजार रुपए नकद चुरा ले गए। सूचना पर जब वे घर पर पहुंचे तब आलमारियों के ताले टूटे पड़े हुए थे और पूरे घर में उथल-पुथल मची हुई थी। कपड़े बिखरे पड़े थे और सारे जेवर और नकदी गायब थी। पड़ोसियों ने जब घर के ताले टूटे देखे तो घरवालों को और पुलिस को सूचित किया। पड़ोसियों ने बताया कि इस ब्लॉक में पिछले डेढ़ महीने में ये 9वीं बार चोरी हुई है और लाखों का सामान पहले भी चोर उड़ा ले जा चुके हैं। सभी क्षेत्रवासियों ने मांग की है कि सभी चोरियों की जांच कराई जाए और चोरों को पकड़ा जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके।
उदयपुर . शहर में लागू निषेधाज्ञा के चलते रात्रि गश्त सहित शांति व्यवस्था में व्यस्त रही पुलिस की गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए शुक्रवार रात चोरों ने ग्रामीण क्षेत्रों में जमकर उत्पात मचाया। सर्द रात में रजाई में सिमटे ग्रामीणों का फायदा उठाते हुए चोरों ने घरों से नकदी, कपड़े और दुकानों में घुसकर किराने के सामान सहित अन्य सामानों पर सफाई से हाथ साफ किया। कई जगहों पर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ही चोरों के कारनामों ने ग्रामीणों को सोचने पर विवश कर दिया। दूसरी ओर चोरियों की वारदात को लेकर प्रतापनगर थाना पुलिस अनभिज्ञता जताती रही। वह भी तब, जब ग्रामीणों की ओर से थाने में लिखित में चोरी की सूचना दी जा चुकी है। जानकारी के अनुसार डबोक थाना क्षेत्र स्थित दरोली में सेवानिवृत्त पुलिस उपनिरीक्षक शांतिलाल हिंगड़ के घर में छत के रास्ते से दाखिल हुए चोर 15 हजार की नकदी, हाथ घड़ी और कपड़े चुरा ले गए। इसी प्रकार नरेंद्र जैन के घर पर लगातार तीसरी बार घुसे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। कैलाश मेघवाल के मकान, किराना व्यवसायी आशीष कोठारी, दिनेश कोठारी की दुकान में घुसे चोर मौके से खाने-पीने, किराने के सामान सहित अन्य सामानों की चोरी करने में सफल रहे।
theft at home

ट्रेंडिंग वीडियो