scriptदीवार तोड़ एसबीआइ बैंक में चोरी का प्रयास | Theft attempt in SBI bank by breaking the wall | Patrika News

दीवार तोड़ एसबीआइ बैंक में चोरी का प्रयास

locationउदयपुरPublished: Oct 18, 2021 07:03:09 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

गश्त टीम आने से भाग निकले चोर

दीवार तोड़ एसबीआइ बैंक में चोरी का प्रयास

दीवार तोड़ एसबीआइ बैंक में चोरी का प्रयास,दीवार तोड़ एसबीआइ बैंक में चोरी का प्रयास,दीवार तोड़ एसबीआइ बैंक में चोरी का प्रयास

सिंदु (उदयपुर). खेमली. पलाना खुर्द स्थित एसबीआइ बैंक शाखा में रविवार रात को चोरो ने दीवार तोड़ चोरी का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। जानकारी के अनुसार चोर बैंक के जनरेटर रूम के पीछे वाली दीवार को तोड़कर बड़ा छेद कर अंदर घुसे। इसके बाद चोर स्ट्रॉन्ग रूम तक पहुंच गए। इसी दौरान गश्त टीम के आने से चोर भाग खड़े हुए। चोर अपने साथ लाए सिलेंडर आदि सामान भी वहीं छोड़ भागे। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर घासा थानाधिकारी फे लीराम मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करते हुए चोरों द्वारा छोड़े गए सामान को जप्त किया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उदयपुर से एफएसएल यूनिट इंचार्ज अभयप्रताप सिंह ने मौका मुआयना किया और साक्ष्य जुटाए।
लॉकर को गैस कटर से काटना चाहते थे
चोर बैंक के लॉकर को गैस कटर से काटना चाहते थे। इसके लिए वे अपने साथ गैस सिलेंडर भी ले गए थे लेकिन पुलिस गश्त से चोरों के मनसुबे कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने मौके से गैस सिलेंडर बरामद किया है। बैक के पीछे की तरफ सीसीटीवी न होने के कारण चोरों का कुछ प्रणाम नहीं मिल पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो