देशभर में फ्लेट में चोरी करने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के चार सदस्यों को काेेेेर्ट ने भेजा रिमांड पर

अंतरराज्जीय गिरोह के चार सदस्यों को न्यायालय ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया

उदयपुर. देशभर में अलग-अलग कॉम्पलेक्स में करीब 350 से ज्यादा चोरियां करने वाले अंतरराज्जीय गिरोह के चार सदस्यों को न्यायालय ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया। पुलिस ने इनके बारे में राज्य मुख्यालय को सूचना भिजवा दी है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जयपुर में एक फ्लेट में चोरी के दौरान पड़ोसी महिला को शक होने पर उसने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने स्वयं को पुलिसकर्मी उसे गुमराह कर निकल गए।

सीआई डॉ.हनवंतसिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी में बरेली उत्तरप्रदेश निवासी शहजाद अख्तर उर्फ राजा (52) पुत्र मोहम्मद अख्तर, ग्रास मंडी नकटिया बरेली निवासी जुबेर (29) पुत्र अली हुसैन, चक महमूद ओल्डसिअी बरेली निवासी अजहर (21) पुत्र सय्यद जुरकैन अली व जामा मस्जिद हफिजगंज बरेली निवासी सरफराज रजा (64) पुत्र साहिद हुसैन सय्यद को पूछताछ व बरामदगी के लिए न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया गया। गौरतलब है कि हिरणमगरी थानापुलिस ने फ्लेट में चोरी के इन आरोपियों धरदबोचा था। इनके पास से पुलिस को आधा किलो सोना, 25 किलो चांदी, 48 हजार रुपए नकद, लग्जरी होंडा सिटी कार व विदेशी करेंसी बरामद की थी।

madhulika singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned