scriptकाम से बाहर गए थे मकानमाल‍िक, पीछे से घर में चोरों ने लगाई सेंध, ले उड़े नकदी व कीमती सामान | Theft In Home, Crime In Udaipur | Patrika News

काम से बाहर गए थे मकानमाल‍िक, पीछे से घर में चोरों ने लगाई सेंध, ले उड़े नकदी व कीमती सामान

locationउदयपुरPublished: Oct 16, 2019 01:14:17 pm

Submitted by:

madhulika singh

सेवानिवृत्त प्रोफेसर के सूने मकान से चोर जेवर व नकदी चुरा ले गए

theft in house bikaner crime news

बंद मकान में चोरों ने मारी सेंध

उदयपुर. चित्रकूटनगर में एक सेवानिवृत्त प्रोफेसर के सूने मकान से चोर जेवर व नकदी चुरा ले गए। प्रोफेसर अशोकसिंह ने बताया वे दोपहर को किसी काम से घर से बाहर गए थे। शाम को पत्नी डॉ.अल्पना सिंंह कॉलेज से घर पहुंची तो ताला टूटा मिला। अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर मकान में अलग-अलग कमरों में रखी छह अगूंठियां, 10 हजार नकद व दो महंगी घडिय़ां चुरा ले गए। प्रोफेसर ने बताया कि चोर संभवत: दो से तीन थे। मकान में उनका डॉग होने के बावजूद वे अंदर घुस गए। एक चोर ने डंडे से डराते हुए डॉग को कमरे में ही बिठाए रखा, अन्य कमरों में उसके साथी सामान पार गए। सूचना पर सुखेर थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया।

बस चोरी का आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर. हिरणमगरी थाना पुलिस ने बस चोरी के आरोपी शेरगढ़ (जोधपुर )निवासी शक्ति पुत्र सुल्तान सोनी को गिरफ्तार किया। आरोपी के विरुद्ध उसी के गांव के रामूराम भील ने बस चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसमें बताया कि वह जोधपुर से बस लेकर उदयपुर आया था। सवारियों को उतारने के बाद बस को रेती स्टेंड पर खड़ी कर नहाने गया। वापस आया तो गाड़ी नहीं मिली। चालक ने शक के आधार पर शक्तिसिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बस बरामद की।

बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
प्रतापनगर थाना पुलिस ने विवाहिता को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोपी मेड़ता, डबोक निवासी बंशीलाल मेघवाल को गिरफ्तार किया। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि पति से अनबन होने पर वह अलग हो गई। आरोपी से जान पहचान होने पर उसने उसे शादी का झांसा देते हुए बलात्कार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो