चोरों ने सूने मकानों को बनाया निशाना, हजारों के जेवरात सहित नकदी हुई पार

चोर चार सूने मकानों के ताले तोड़ हजारों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए

मावली/खेमली. मावली तहसील क्षेत्र की नुरड़ा ग्राम पंचायत के नुरड़ा एवं पीपरोली गांवों में बुधवार देर रात चोर चार सूने मकानों के ताले तोड़ हजारों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए।
जानकारी के अनुसार भगवतीलाल पुत्र ताराचंद मेहता निवासी नुरड़ा के घर बुधवार देर रात चोर सूना मकान देखकर ताले तोड़ अलमारी में रखे करीब 50 हजार रुपए नकद एवं 14 तोला सोने के आभूषण ले उड़े। भगवतीलाल का परिवार मुम्बई में रहता है। घटना के दौरान उसकी पुत्रवधु पीहर गई हुई थीं। सूचना पर पुत्रवधु घर पहुंची और पुलिस को सूचना देते हुए चोरी हुए आभूषण एवं नकदी के बारे में जानकारी दी। इधर, गांव के ही शांतिलाल मेहता के मकान के भी चोरों ने ताले तोड़ें। घटना के दौरान परिवार आवरी माता के दर्शनार्थ गया हुआ था। यहां भी चोरों ने सूने मकान को शिकार बनाया। चोरों ने सारा सामान अस्त-व्यस्त करते हुए 10 हजार रुपए नकदी पार की। साथ ही गांव के उदयलाल मेहता के मकान का भी चोरों ने ताला तोड़ खंगालने का प्रयास किया। मगर कुछ हाथ नहीं लगने पर भाग गए। इधर, नुरड़ा ग्राम पंचायत के ही पीपरोली स्थित चारणिया तलाई में प्रतापसिंह राजपूत के सूने मकान का चोरों ने ताला तोड़ सामान अस्त-व्यस्त
कर दिया।
बता दें, घटना के दौरान सभी परिवार आपने मकान को सूना छोडकऱ बाहर गए हुए थे। सुबह ताला टूटा देख ग्रामीणों ने घासा थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची घासा थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। इधर, ग्राम पंचायत में एक ही रात में 4 सूने मकानों में हुई चोरी की घटना से गांव वालों के कान खड़े कर दिए। क्षेत्रवासियों ने पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कराने की मांग की।

madhulika singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned