जिस घर में करती थी काम, उसी में करवाई लाखों की चोरी, ऐसे खुली पोल

जिस घर में करती थी काम, उसी में करवाई लाखों की चोरी, ऐसे खुली पोल

Madhulika Singh | Updated: 20 Jul 2019, 01:02:04 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

Theft In Home : महिला समेत 6 आरोपी Accused Arrested पुलिस Udaipur Police के शिकंजे में

उदयपुर. सुखेर sukher थाना क्षेत्र के श्याम विहार में 16 जुलाई को लाखों की चोरी की वारदात का पुलिस udaipur Police ने खुलासा करते हुए मकान में काम करने वाली महिला समेत 6 आरोपियों Accused Arrested को गिरफ्तार किया। चोरी theft का माल बरामद करने के साथ पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया कि प्रार्थी हरीश मेहता ने रिपोर्ट दी कि उसके बड़े भाई श्यामविहार निवासी डॉ. अरुण मेहता के सूने मकान में चोरी की वारदात कर चोर करीब 4 लाख की नकदी और 8 से 10 लाख के जेवर चुरा ले गए। मकान में काम करने वाली महिला किरण पत्नी गोपाल नगारची से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वारदात कबूल ली। महिला ने करदा निवासी गोविंद नगारची समेत अन्य के साथ मिलकर इस वारदात को अंजमा दिया।

 

READ MORE : महिला को अकेली देख बलात्कार की कोशिश,फिर हुआ कुछ ऐसा


ऐसे की वारदात शक से पकड़ा गई...

पुलिस ने वारदात रात सवा आठ बजे होने और मकान सूना होने की जानकारी चोरों के पास पहुंचने को आधार बनाया तो मामला खुलते देर नहीं लगी। आरोपी किरण ने बताया कि उसने गोविंद को फोन कर सूने मकान की जानकारी दी। इस पर उसने अपने साथी पिंटू नागदा, नरेन्द्रसिंह, गोपाल टांक और विजय माली के साथ मिलकर वारदात की। महिला ने मकान के एक गेट की चाबी भी दी थी। पुलिस अब इनसे माल बरामद करने में जुटी हुई है। टीम में उपनिरीक्षक कर्मवीरङ्क्षसह, हैडकांस्टेबल शिवदत्तसिंह, मुकेश कुमार, कांस्टेबल सुरेन्द्र, डालाराम, गोविंदसिंह, जालमसिंह, हरदयाल, राजेन्द्रसिंह व भारती शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned