त्रिवेणी मंदिर में एक वर्ष में चौथी बार चोरी

burglar: चोरियां रोकने के लगाया सीसीटीवी सिस्टम ही ले गए

बनोड़ा . सलूंबर-बनोड़ा मार्ग स्थित त्रिवेणी शिव मंदिर परिसर स्थित कमरों के ताले तोड़ अज्ञात चोर सामान चुरा ले गए।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात को साध्वी मीरा बाई बारोलजी में सत्संग कार्यक्रम में गई हुई थी। चोर मौका पाकर कमरों के ताले तोड़ सीसीटीवी कैमरे, एलइडी, कूलर, इंवर्टर, पलंग व गेहूं से भरे दो ड्रम ले गए। रात करीब तीन बजे वे त्रिवेणी मंदिर लौटी तो घटना का पता चला। सरपंच बाबरमल मीणा की सूचना पर सलूंबर पुलिस थाने के सीआई हनवन्त सिंह सोढ़ा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। इस मंदिर में गत एक वर्ष में चौथी बार चोरी की वारदात होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन हुआ है। पंचायत क्षेत्र में एक वर्ष में करीब एक दर्जन चोरियां होने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है।

फु टेज के बावजूद खुलासा नहीं

मंदिर में पिछली बार चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए थे लेकिन पुलिस अब तक उन्हें नहीं पकड़ पाई है। एेसे में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

चंदा कर लगाए थे सीसीटीवी कैमरे
बार-बार चोरी होने पर गांव के युवाओं ने चंदा एकत्र कर करीब पचास हजार रुपए की लागत से मंदिर के बाहर एवं अंदर चार सीसीटीवी कैमरे एवं एलइडी लगाए थे। बुधवार रात चोर सीसीटीवी कैमरों का पूरा सिस्टम को ही उठा ले गए।

Manish Kumar Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned