scriptदेबारी में तीन जगह टूटे ताले, लाखों का माल साफ | Theft incident in house and shop | Patrika News

देबारी में तीन जगह टूटे ताले, लाखों का माल साफ

locationउदयपुरPublished: Dec 05, 2020 12:11:10 am

Submitted by:

Pankaj

एक दुकान और दो मकानों को बनाया निशाना

देबारी में तीन जगह टूटे ताले, लाखों का माल साफ

देबारी में तीन जगह टूटे ताले, लाखों का माल साफ

उदयपुर . प्रतापनगर थाना क्षेत्र के देबारी गांव में गुरुवार रात चोरों ने खूब धमाल मचाई। यहां एक दुकान और दो मकानों के ताले टूटे। चोरों ने नकदी, जेवर सहित 5 लाख से अधिक के माल पर हाथ साफ किया।
देबारी में बांका दरवाजा के पास निवासी रेलवे से सेवानिवृत्त सलीम खान पुत्र मोहम्मद खान के मकान के ताले तोड़े गए। सलीम और परिवार के कुछ सदस्य सामाजिक आयोजन में हिस्सा लेने लकड़वास गए थे, जबकि कुछ सदस्य ऊपरी मंजिल पर बने कमरों में सो रहे थे। नीचे के कमरों में घुसे चोरों ने तीन अलमारियां तोड़ते हुए 5-7 तोला सोने के जेवर और करीब डेढ़ लाख रुपए पार कर लिए। सुबह देखा तो गेट खुला और अलमारियां टूटी होने पर होश उड़ गए। आसपास में ही स्थित मासूम खान के मकान में भी चोर घुसे, लेकिन ज्यादा कुछ सामान हाथ नहीं लगा।
इधर, सरकारी स्कूल के पास स्थित सूरजमल जैन की दुकान में घुसे चोरों ने करीब 4 हजार रुपए नकद और किराने का सामान चुरा लिया। चोरों ने साइड में बने वेंटिलेशन से दुकान के प्रवेश किया। यहां से 4 हजार नकद और राशन का सामन चुरा ले गए।
बाइक चुराई और फेंक गए

चोरों ने सलीम खान के मकान से बाइक भी चुराई, जो दोपहर बाद हाइवे किनारे झाडिय़ों में पड़ी मिली। यहां से गुजरते लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो बाइक बरामद कर ली गई। घर और दुकान में हुई चोरियों को लेकर प्रतापनगर थाने में रिपोर्ट दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो