scriptvideo : बाइक चोरी करते हुए देखिए इस शातिर चोर को…कैसे चंद मिनटों में उड़ा ले गया बाइक | Theft of Bike Udaipur | Patrika News

video : बाइक चोरी करते हुए देखिए इस शातिर चोर को…कैसे चंद मिनटों में उड़ा ले गया बाइक

locationउदयपुरPublished: Jan 09, 2018 06:43:58 pm

Submitted by:

Chandan

उदयपुर के भूपालपुरा थाना सर्कल में सेंटपाॅल स्कूल के बाहर स्थित एक बैैंक में आए व्यक्ति की बाइक चंद मिनटों में उचक्का उड़ा ले गया

bike theft
उदयपुर . शहर में इन दिनों दुपहिया वाहन चोरी की वारदातें बढती जा रही हैं। लाख सुरक्षा बंदोबस्त के बावजूद भी बाइक चोरी की घटनाएं रोकने का नाम नही ले रही हैं। उदयपुर के भूपालपुरा थाना सर्कल में सेंटपाॅल स्कूल के बाहर स्थित एक बैैंक में आए व्यक्ति की बाइक चंद मिनटों में उचक्का उड़ा ले गया। यह पूरी वारदात बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन अभी तक बाइक चोर का पता नही चला है।
सीसीटीवी मे कैद पूरी वारदात को देखने से पता चलता है कि बाइक चोर भीडभाड़ वाली जगह पर वाहनों की रेकी करते हैं। मोबाइल पर बात करते हुए वह अपने आप को अनजान बताते हैं लेकिन उनकी पूरी नजर आप पर होती है। बाइक खड़ी करके आप जैसे ही वहां से हटते हैं यह लाॅक तोडकर या मास्टर की से बाइक लेकर फरार हो जाते हैं। ये घटनाएं दिनोंदिन बढ़़ रही हैं।
READ MORE : EXCLUSIVE: राजस्थान विधानसभाध्यक्ष कैलाश मेघवाल के विवादित बोल..मीडिया के लिए बोल दी ये बात, देखें वीडियो

इस वारदात में भी आप देखिए किस तरह से बाइक चोर ने पहले रेकी की। इस व्यक्ति के बैंक में जाते ही वह उसकी बाइक पर आकर बैठ जाता है। मास्टर की से बाइक आॅन करने के बाद वह एक बार बैैंक के अंदर जाता है और फिर यह तसल्ली करके बाहर आता है कि बाइक मालिक को अभी वक्त लगेगा वह बै क का काम निपटा रहा है। तभी वह बाइक स्टार्ट करके रफूचक्‍कर हो जाता है। तंग गल‍ियों में होकर यह बाइक चोर निकल गया बाद में बाइक मालिक देवीलाल मीणा को इसका पता चला तो उसने पुलिस को सूचना की। शहर में इस तरह की वारदातें रोजाना हो रही हैं। बाइक चोर पकड़े भी जा रहे हैं लेकिन फिर भी वारदातें थमने का नाम नही ले रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो