ये हुई नई पहल: गांवों को गोद लेकर बनाएंगे आदर्श

ये हुई नई पहल: गांवों को गोद लेकर बनाएंगे आदर्श

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 11 Jul 2019, 10:41:53 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

रोटरी हेरिटेज का पदस्थापना समारोह

उदयपुर. रोटरी क्लब हेरिटेज की ओर से आयोजित एक समारोह में पदाधिकारियों ने पदस्थापना की शपथ ली। बतौर अतिथि प्रांतपाल बीना देसाई, आशीष देसाई, यूसीसीआई अध्यक्ष रमेश सिंघवी, निर्मल सिंघवी एवं सहायक प्रान्तपाल आशीष बांठिया थे। इस मौके पर बीना देसाई ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि रोटरी हेरिटेज ने चांदनी व खरपीणा गांव को गोद लेकर विकास कार्यक्रम की शुरुआत की है। यह पहल सराहनीय है। अध्यक्ष जितेन्द्र तलेसरा, सचिव शैलेन्द्र सिंघल, निवर्तमान अध्यक्ष जयेश पारीख, राहुल शाह, हिमंाशु चौधरी, अजय साबला, संदीप गुप्ता, आशीष बांठिया, शैलेन्द्र सोमानी, राहुल गुप्ता, डॉ. दीपक शर्मा, दीपक सुखाडिय़ा, संजीव जोधावत, दीपक गोयल, राहुल भटनागर, प्रतीक नाहर, गजेन्द्र सुयल,डॉ. मनु बंसल,रविन्द्र पारख एवं अन्य ने पद की शपथ ली। तलेसरा ने बताया कि हाल ही में प्रधानमंत्री की ओर से लागू जलशक्ति योजना के तहत इन गांवो में प्रतिपादित किया जाएगा। संचालन खुशी साबला ने किया। आभार सचिव शैलेन्द्र सिंघल ने जताया।

भाविप आजाद सदस्य दिल्ली जाएंगे
भाविप स्थापना दिवस की श्रंृखला कार्यक्रम के तहत भाविप आजाद अध्यक्ष डॉ. पुष्पा शर्मा के नेतृत्व में 60 सदस्यीय दल 13 मई दिल्ली स्थित ऐतिहासिक स्थलों के दौरे को निकलेगा। सचिव प्रदीप रावानी ने बताया कि ये यात्रा 16 जुलाई तक होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned