scriptThey used to rob bike riders by intimidation, police caught | top crime news : डरा धमकाकर बाइक सवारों को लूटते थे, पुलिस ने दबोचा | Patrika News

top crime news : डरा धमकाकर बाइक सवारों को लूटते थे, पुलिस ने दबोचा

नकदी व मोबाइल लूट के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर

Published: April 07, 2022 05:27:39 pm

उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के मजावद उभेश्वर महादेव मंदिर मार्ग पर गत दिनों दो बाइक सवार को डरा धमकाकर कर नकदी व मोबाइल लूटने के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
प्रशिक्षु आईपीएस सुशील कुमार विश्नोई ने बताया कि 26 मार्च को बड़ोदिया निवासी चतर ङ्क्षसह पुत्र हड़मत ङ्क्षसह राजपूत ने रिपोर्ट दी कि वह रात्रि को उदयपुर से अपने गांव जा रहा था कि रास्ते में उभेश्वर मंदिर मार्ग के घाटे में एक सफेद कलर की अल्टो कार में आए चार जनों ने उसकी बाइक को रुकवाकर डराधमका कर उसके पास रखा मोबाइल व नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद थोड़ी दूर रास्ते में निवासी रमेश पुत्र देवीलाल वेद मिला उसने भी बताया कि रास्ते में एक अल्टो कार में सवार 4 जनों ने उसका मोबाइल व नगदी आधार कार्ड अन्य सामान लेकर फरार हो गए, दोनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आस में कार सवारों की तलाश की लेकिन वे वारदात के बाद फरार हो गए। मामला दर्ज कर थानाधिकारी कमलेंद्र ङ्क्षसह सोलंकी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दोनों बाइक सवार से आरोपियों के हुलिया व कार की जानकारी लेकर संदिग्ध की धरपकड़ शुरू की।
कार से आए पकड़ में
थानाधिकारी कमलेंद्र ङ्क्षसह सोलंकी ने बताया कि बाइक सवार ने कार की कंपनी व कलर के बारे में बताया था इसी आधार पर घटना स्थल के आसपास जानकारी जुटाई तो उसी रात्रि को कायलो का गुढ़ा में एक पेट्रोल पंप पर इसी तरह की कार में सवार युवकों द्वारा सीएनजी गैस भराने की जानकारी मिली, जिस पर तलाश की गई तो धर्मेश पुत्र मगनी राम प्रजापत को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपने तीन साथियों गोगुंदा निवासी शाहिद खान पुत्र शहजाद खान, पंकज पुत्र मदनलाल राव निवासी गोगुंदा व विनोद पुत्र हीरालाल कुमार निवासी गोगुंदा के साथ वारदात को करना काबुल किया।
They used to rob bike riders by intimidation, police caught
डरा धमकाकर बाइक सवारों को लूटते थे, पुलिस ने दबोचा
भाजपा पार्षद के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज
सलूंबर. उदयपुर जिले की सलूंबर नगर पालिका पार्षद के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार महिला को सलूंबर नगर पालिका का पार्षद दिलीप खटीक पिछले 6 माह से परेशान कर रहा था। उसकी हरकतों के चलते वह अपने घर के खिड़की दरवाजे बंद करके जीने के लिए मजबूर थी। जब भी वह उसके घर हरकतों का विरोध कर दी तो वह उसे और उसके परिवार को जातिगत मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था।
वह अपने परिवार की इज्जत के कारण चुप थी। छह माह से उसके पीछा करने की हरकतों व गंदे कमेंट करने की आदत को नजरअंदाज कर रही थी। बुधवार शाम को अपने घर के रसोई में खाना बना रही थी तब आरोपी पार्षद अश्लील हरकतें करने लगा उसने विरोध जताया तो वह गाली गलौज करने लगा। इस दौरान पीडि़ता का पति भी घर पहुंच गया तो उसे भी मारपीट करने लगा और जातिगत मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा। पुलिस ने पीडि़त महिला के प्रार्थना पत्र पर आरोपी पार्षद के खिलाफ लज्जा भंग के तहत भादसं की धारा 354ग व 384, 509, 341, 323 के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि दिलीप खटीक सलूंबर नगर पालिका के वार्ड संख्या 15 से भारतीय जनता पार्टी से पार्षद है व भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला महामंत्री है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.