scriptकिराणा दुकान को चोरों ने बनाया निशाना | Thieves targeted Kirana shop | Patrika News

किराणा दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

locationउदयपुरPublished: Apr 02, 2020 05:48:52 pm

Submitted by:

surendra rao

नहीं थम रहा है चोरियों का सिलसिला

Thieves targeted Kirana shop

किराणा दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

उदयपुर. गींगला. क्षेत्र के उथरदा गांव के खाटिया खेड़ा में एक बार फिर चोरों ने बीती रात को एक किराणा की दुकान में सेंध लगा दी। जानकारी के अनुसार खाटिया खेड़ा स्कूल के निकट निलेश डालचंद चौधरी की किराणा की दुकान में चोरों ने रात को खिड़की से छेद कर अंदर घुसते हुए नकदी सहित किराणा का परचुन सामान चुरा लिया। मालिक ने बताया कि चोर करीब 17 हजार की नकदी सहित खाद्य सामग्री आदि चुरा ले गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई।
नहीं थम रही है चोरियां
उथरदा में एक दिन पूर्व हनुमान मंदिर में चोरों ने दानपात्र तोड़कर नकदी चुराने की वारदात को अंजाम दिया जबकि एक सप्ताह पूर्व गांव में खाखलदेव मंदिर सहित पांच जगह ताले तोड़े गए थे। आए दिन हो रही चोरियों से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।
भाणदा. पंचायत समिति खेरवाड़ा के ग्राम पंचायत भाणदा के सालवी बस्ती में सोमवार मध्यरात्रि एक सूने घर से चोर लाखों का सामान ले उड़े। जानकारी के अनुसार भाणदा सालवी बस्ती निवासी गटुलाल पुत्र थावरा सालवी अपने पक्के घर में सोये हुए थे। घर के पास ही पुराना केलूपोश घर बंद पड़ा है।
रात को चोर केलूपोश घर का ताला तोड़ घुसे और चालीस हजार रुपए नकद, एक तोला के कान के बाले, एक टीका और एक नथनी तथा चांदी की पायल जोड़ी, कन्दोरा चुरा ले गए। सुबह होने पर परिवार के लोगों को चोरी का पता चला, तब बावलवाड़ा पुलिस थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों ने मौका पर्चा बनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो