scriptदो दुकानों की दीवारें तोड़ माल ले उड़े चोर | Thieves took away the goods by breaking the walls of two shops | Patrika News

दो दुकानों की दीवारें तोड़ माल ले उड़े चोर

locationउदयपुरPublished: Oct 22, 2021 05:40:18 pm

Submitted by:

jagdish paraliya

खेरवाड़ा कस्बे में चोरों ने मचाया धमाल

दो दुकानों की दीवारें तोड़ माल ले उड़े चोर

दो दुकानों की दीवारें तोड़ माल ले उड़े चोर

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात
नयागांव (उदयपुर). खेरवाडा कस्बे में चोरों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बुधवार रात अज्ञात चोरों ने कस्बे के बस स्टैंड स्थित दो दुकानों के पीछे दीवार को तोड़ कर लाखों का सामान चुरा ले गए। कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड परिसर में किराणा की दुकान से कुछ ही दूरी पर स्थित एक मोबाइल शॉप को भी चोरो ने निशाना बनाया। प्रार्थी अमित सुथार ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह प्रतिदिन की भांति बुधवार रात दुकान बंद कर के घर चला गया।
गुरुवार अलसुबह 4 बजे दुकान में सेंसर लगे होने की वजह से अमित के मोबाइल पर नोटिफिकेशन कॉल आया। जिस पर अमित को किसी घटना की आशंका होने पर उसने तुरंत खेरवाड़ा पुलिस को फोन किया। इस दौरान खेरवाड़ा हेड कांस्टेबल टील सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे ओर चोरो को पकडऩे के लिए दुकान के पीछे की तरफ गए। परंतु घनी झाडिय़ों और अंधेरे का फायदा उठाते हुए चोर भाग निकले। मोबाइल शॉप में हुई चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। प्रार्थी द्वारा दी रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे दीवार में सेंधमारी कर 10 हजार की एसेसरीज चुरा ले गए। जिसमे कुल 35 हजार रुपए का नुकसान होना बताया। प्रार्थी दिनेश कुमार पुत्र गणेशलाल कलाल निवासी मोथली द्वारा थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड परिसर में स्तिथ महाकाली ट्रेडिंग के नाम से दुकान स्थित है।
रोजाना की तरह दिनेश गुरुवार प्रात: दुकान पर आया ओर देखा तो दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा था। वही दुकान के काउंटर में रखी दराज दुकान पर नहीं थी। जिस पर दुकान मालिक ने दुकान के पीछे जाकर देखा तो दुकान की दीवार में सेंधमारी की गई थी। वही पीछे झाडिय़ों में केश रखने का दराज पड़ा हुआ मिला। प्रार्थी के अनुसार अज्ञात चोरों ने दुकान की दराज में रखे 22 हजार नकद और दुकान से गुटखों के पैकेट, विभिन्न प्रकार की सिगरेट, घी, तेल आदि का सामान चुरा ले गए। जिसकी कीमत 1 लाख 15 हजार बताई गई। जिस पर प्रार्थी ने खेरवाड़ा थाने में चोरी की रिपोर्ट दी। वही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश मे जुट गई है। वही घटना की जानकारी मिलते ही खेरवाडा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष प्रकाश कलाल सहित कई व्यापारीगण मोके पर पहुंचे ओर रोष व्यक्त करते हुए, पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।
आगे गश्त लगाती रही पुलिस पीछे से हुई चोरी की वारदात
सूत्रों के अनुसार गुरुवार तड़के चार बजे खेरवाड़ा पुलिस कस्बे के बस स्टैंड में गश्त लगा रही थी और चोर पीछे घटना को अंजाम दे रहे थे। ज्ञात होता है कि चोरों को पुलिस का डर नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो