ये पॉजिटिव है कांजी के हाटा के बाहर के...

- हिरणमगरी, वल्लभनगर दो नए कंटेनमेंट जोन

By: bhuvanesh pandya

Updated: 10 May 2020, 02:02 PM IST

भुवनेश पंडया

उदयपुर. शहर में दो नए कंटेनमेंट जोन सामने आए हैं। इसके अलावा एक ग्राीमण क्षेत्र वल्लभनगर का है। इसमें तीन नए ऐसे पॉजिटिव सामने आए जो तय कांजी का हाटा क्षेत्र के बाहर से हैं। पत्रिका ने इन मरीजों की हिस्ट्री खंगाली तो ये सामने आया। कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए पहुंचे आरसीएचओ डॉ अशोक आदित्य ने इन मरीजों के परिजनों से पूरी जानकारी जुटाई।

-----

केस: 1- सेक्टर तीन निवासी दम्पती: इनकी रावजी के हाटे में किराणे की दुकान है। परिवार में दो बेटी, तल में रहने वाले दो किराएदार, एक गीताजंली हॉस्पिटल में मेडिकल स्टोर पर काम करता है, दूसरा साथी ..। इसी घर में एक पटवारी भी किराए पर रहता है जो बडग़ांव खंड में कार्यरत है। पटवारी की दो लड़कियां है। सभी को नमूने लेने के लिए भेजा गया।

---

केस: दो- माहेश्वरियों की सेहरी नाड़ाखेड़ा 77 वर्षीय बुजुर्ग: आरएसइबी से सेवानिवृत्त है, 74 वर्षीय पत्नी, दो बेटों का परिवार जिनमें दो की पत्नीया और दोनों के दो-दो बच्चे रहते हैं। 25 वर्षीय नौकरी भी उसी घर में रहता है। सभी परिजनों को नमूने के लिए भेजा गया।

----

केस: तीन - गोपालपुरा वल्लभनगर, 18 वर्षीय युवती, अपने 19 वर्षीय पति के साथ कुछ दिन पहले ही 5 अप्रेल को गुजरात से लौटे है, स्क्रीनिंग के दौरान बुखार की शिकायत करने पर छह अप्रेल को वल्लभनगर सीएचसी गए जहां ठीक नहीं होने पर नमूने के लिए उदयपुर भेजा गया, जिसमें ये पॉजिटिव मिली है। उसके पति को भी बुखार की शिकायत हो गई है। युवती का ससुर, युवती की सास, युवती की ननद सहित पांच जनों को सैंपलिंग के लिए भेजा है।

bhuvanesh pandya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned