scriptशादी का मुहूर्त निकलवाने मंदिर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को डंपर ने कुचला | Patrika News
उदयपुर

शादी का मुहूर्त निकलवाने मंदिर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को डंपर ने कुचला

उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे पर सोमवार दोपहर भीषण हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 4 जनों की मौत हो गई। हादसा गोगुंदा थाना क्षेत्र के मालवा चौराहे पर हुआ। हताहत परिवार के लोग शादी का मुहूर्त निकलवाने मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान हाइवे पर ट्रेलर की टक्कर से बेकाबू डम्पर परिवार पर चढ़ गया।

उदयपुरJun 18, 2024 / 01:43 am

surendra rao

हादसे के बाद हाइवे पर बिखरे पत्थर। 

गोगुन्दा(उदयपुर). उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे पर सोमवार दोपहर भीषण हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 4 जनों की मौत हो गई। हादसा गोगुंदा थाना क्षेत्र के मालवा चौराहे पर हुआ। हताहत परिवार के लोग शादी का मुहूर्त निकलवाने मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान हाइवे पर ट्रेलर की टक्कर से बेकाबू डम्पर परिवार पर चढ़ गया।
पुलिस ने बताया कि हादसे में तिलोई निवासी मशरू (48) पुत्र लखा गमार, उसकी बहन खाम गांव निवासी हदमी (50) पत्नी धीरा गमेती और मशरू की भतीजी सोवनी (20) पत्नी काना गमेती की मौत हो गई। मशरू की पत्नी खेतू भी साथ थी, लेकिन वह बच गई। ये सभी गांव से पैदल ही मालवा का चौराहा जा रहे थे। वहां हदमी के रिश्तेदार की शादी के लिए मुहूर्त निकलवाने मंदिर जा रहे थे।
इधर, हादसे में ट्रेलर चालक होशियारपुर पंजाब निवासी बलविंदर कुमार पुत्र तिलक राज की भी मौत हो गई। हादसे में डंपर के ड्राइवर को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया है। शवों को बेकरिया अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया। पोस्टमार्टम की कार्रवाई मंगलवार को होगी।

यातायात बाधित, पुलिस अधिकारी पहुंचे

हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। सूचना पर एसपी योगेश गोयल, कोटड़ा डीएसपी राजेंद्र सिंह, बेकरिया थानाधिकारी धनपत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करके यातायात बहाल करवाया।

ट्रेलर के ब्रेक फेल होने से हादसा

बताया गया कि हाइवे पर चलते ट्रेलर के ब्रेक फेल हो गए थे। ट्रेलर आगे चल रहे डंपर से टकरा गया। ऐसे में डंपर बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। इस दौरान सड़क किनारे चल रहे भाई-बहन और उनकी भतीजी को कुचल दिया।

डंपर से टकराकर खाई में गिरा ट्रेलर

पुलिस ने बताया कि हाइवे पर मालवा का चौराहा की पुलिया के पास पत्थरों से भरा ट्रेलर बेकाबू हुआ और आगे चल रहे डंपर को टक्कर मार कर खाई में गिर गया। डंपर लोगों को रौंदने से पहले एक टेंकर से भी टकराया था।

Hindi News/ Udaipur / शादी का मुहूर्त निकलवाने मंदिर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को डंपर ने कुचला

ट्रेंडिंग वीडियो