उदयपुर वाले लॉकडाउन में ऐसे मना रहे बर्थ- डे , टिकटाॅक पर वायरल हुआ वीडियो , 2.38 करोड़ लोगोंं ने देखा

उदयपुर के लडक़ोंं द्वारा बनाया हुआ एक वीडियो टिकटॉक (TikTokViral Video) पर छाया हुआ है। जिसमेंं एक लडक़े के जन्मदिन पर गजब तरीके से बधाई दी जा रही है।

By: madhulika singh

Published: 30 Mar 2020, 03:51 PM IST

उमेश मेनारिया/मेनार. टिकटॉक (TIKTOK) पर ऐसे कई वीडियो वायरल (VIRAL VIDEO) हो रहे हैं, जहां पुलिस लाठी से पीटते हुए लोगों को घर में जाने को कह रही है। तो कई लोग घर में बैठे बैठे कोरोना बचाव को लेकर सतर्कता बरतने के वीडियो भी बना रहे हैंं तो कुछ लॉकडाउन से अपनी दिनचर्या में आये बदलाव को लेकर। ऐसा ही उदयपुर के लडक़ोंं द्वारा बनाया हुआ एक वीडियो टिकटॉक (TikTokViral Video) पर छाया हुआ है। जिसमेंं एक लडक़े के जन्मदिन पर गजब तरीके से बधाई दी जा रही है।

वीडियो में देखा जा सकता हैै क‍ि घर के अंदर कैसे चुपके से दोस्त का जन्मदिन मनाया जा रहा है और दूसरे दोस्त छुपकर बाथरूम से बधाई दे रहे हैंं । कोरोना संक्रमण के चलते कोई केक खिलाने पास नहींं आ रहा है औऱ बर्थडे बॉय खुद ही अपने सर को केक में पटकते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को 2 करोड़ 38 लाख लोग देख चुके हैंं वहींं ढाई लाख लोगोंं ने लाइक किया है । वहींं हजारोंं लोगाेें ने कमेंट कर शेयर किया है। ये वीडियो पानेरियो की मादड़ी में रहने वाले करण मेनारिया , संजय , इरफान , मुजस्सिम , शुभम , कमलेश , बबलू , वसीम , दिनेश मेनारिया थे। इन सभी ने वीडियो के माध्यम से सन्देश दिया की जन्मदिन की मौके पर भी हमे इकठा नहींं होना है सोशल डिस्टेंस‍िंग रखनी है।

Corona virus
madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned