scriptफिल्म ‘पार्च्ड’ की अनसेंसर्ड कॉपी हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म में हैं कर्इ बोल्ड सीन | Film Parched leaked online before India release | Patrika News

फिल्म ‘पार्च्ड’ की अनसेंसर्ड कॉपी हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म में हैं कर्इ बोल्ड सीन

locationउदयपुरPublished: Aug 22, 2016 10:33:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

फिल्म ‘पार्च्ड’ का एक लव मेकिंग सीन ऑन लाइन लीक हुआ था। अब खबर है कि पूरी फिल्म ही ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म में लव मेकिंग और बोल्ड सीन हैं।

फिल्म ‘पार्च्ड इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही फिल्म का एक लव मेकिंग सीन ऑन लाइन लीक हुआ था। अब खबर है कि पूरी फिल्म ही ऑनलाइन लीक हो गई है। 
बताया जा रहा है कि यह अनसेंसर्ड कॉपी है जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस के लव मेकिंग और बोल्ड सीन हैं। टोरेंट के साथ में जो तस्वीरें दी गर्इ हैं उनमें राधिका आप्टे टाॅपलेस हैं। साथ ही ये भी सामने आ रहा है कि फिल्म को अभी तक सेंसर के पास नहीं भेजा गया है। साथ ही रिलीज की तारीख भी तय नहीं है। 
फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभाएगी महिमा चौधरी

हम आपको बता दें कि अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, तन्ष्ठिा चटर्जी और लहर खान ने अहम रोल प्ले किया है। इसे लीना यादव ने डायरेक्ट किया है।
सनी लियोनी के साथ इस फिल्म में आइटम नंबर करेंगे इमरान हाशमी

गौरतलब है कि इससे पहले ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘दशरथ मांझी’ आैर ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों रिलीज से पहले ही लीक हो गर्इ थीं। 



ट्रेंडिंग वीडियो