scriptदिखने लगा है सलमान का बुढ़ापा, ये रहा कमजोरी का सबूत! | salman khna growing age see pictures | Patrika News

दिखने लगा है सलमान का बुढ़ापा, ये रहा कमजोरी का सबूत!

Published: Apr 10, 2018 02:35:13 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सलमान गाड़ी में बैठकर कुछ पढ़ रहे थे। पढ़ते वक्त वह नजर का चश्माा लगाए हुए थे।

salman khan

salman khan

मुंबई। 52 साल के हो चुके सलमान खान का बुढ़ापा साफ दिखने लगा है। इस उम्र में वह खुद को फिट रखने के लिए न जाने कितने जतन करते हैं इसके बावजूद अब उनको देखकर साफ पता चलता है कि वह तेजी से बुढ़ापे की ओर बढ़ रहे हैं। हाल ही में सलमान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि अब वह तेजी से बुढ़ापे की ओर बढ़ रहे हैं।

आंखें हुई कमजोर:
बॉलीवुड में अपनी टॅफ और फिट बॉडी के लिए मशहूर सलमान की आंखें अब कमजोर हो चुकी हैं। सलमान को कई जगहों पर स्टाइल के लिए चश्मा लगाए तो कई बार देखा गया है। लेकिन नजर का चश्मा लगाए, उन्हें पहली बार देखा गया है। हाल ही में सलमान मुंबई में रमेश तौरानी के आॅफिस के बाहर स्पॉट किए गए। वह गाड़ी में नजर का चश्मा लगाए दिखे। जिससे साफ पता चल रहा है कि अब उनकी आंखे कमजोर हो गई हैं।

salman khan

पढ़ने हो रही थी दिक्कत:
दरअसल, सलमान गाड़ी में बैठकर कुछ पढ़ रहे थे। पढ़ते वक्त वह नजर का चश्माा लगाए हुए थे। जिससे पता चलता है कि उन्हें साफ दिखाई नहीं दे रहा था। जिसकी वजह से उन्होंने चश्मे का इस्तेमाल किया।

ऐसा हुआ पहली बार:
सलमान न जाने कितने फंक्शन और सोशल प्रोग्राम में शिरकत करते हैं लेकिन उन्हें कभी भी नजर का चश्मा लगाए नहीं देखा गया।

गोल फ्रेम चश्मा:
बता दें कि सलमान ने आखों पर गोल फ्रेम का चश्मा लगा रखा था। जिसे देख गांधी जी चश्मे की याद आती है। महात्मा गांधी ऐसा ही चश्मा लगाया करते थे। आजकल इस तरह के गोल चश्मे का फैशन सा चल पड़ा है।

salman khan

सलमान को ये भी है बीमारी:
सलमान ट्राइजेमिनल न्यूरलजिया (Trigeminal Neuralgia) नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी को सुसाइड डिजीज भी कहते हैं। यह एक तरह की गंभीर बीमारी है, जिसमें असहनीय दर्द का सामना करना पड़ता है। इस बीमारी का चेहरे पर बहुत प्रभाव पड़ता है। इसमें शरीर की मांसपेशियों में गंभीर दर्द और ऐंठन होती है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने खुद अपनी इस बीमारी के बारे में कहा था, ‘हां, मुझे फेसियल डिस्ऑर्डर है। इसकी वजह से मुझे असहनीय दर्द सहन करना पड़ता है।’

ट्रेंडिंग वीडियो