उदयपुर में यहां ट्रोले के चक्के से कुचलाया युवक का सिर, देखने वालों की निकल पड़ी चीख, video

उदयपुर. समीपवर्ती देबारी तिराहे पर गुरूवार सुबह एक बेकाबू ट्रोले ने ढलान में मोटरसाइकिल सवार युवक को चपेट में ले लिया।

Mohammed Iliyas

November, 0912:29 PM

Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . समीपवर्ती देबारी तिराहे पर गुरूवार सुबह एक बेकाबू ट्रोले ने ढलान में मोटरसाइकिल सवार युवक को चपेट में ले लिया। पहिए तले युवक का मुंह बुरी तरह से कुचला गया। क्षत विक्षत शव को देखकर लोग सहम गए व एकाएक उनके मुंह से चीख निकल पड़ी। कानोड़ निवासी महावीर प्रसाद [38] पुत्र भगवती लाल पुरोहित सुबह करीब साढ़े दस बजे मोटरसाइकिल से उदयपुर आ रहा था।

 

READ MORE: उदयपुर: नोटबंदी के समय जमा करवाए थे एक साथ 9 लाख रुपए, बैंक ने यह कह कर कर दी थी कटौती, अब बैंक को दिया दोषी करार

 

रास्ते में जिंक तिराहे पर सामने से तेज गति से आए बेकाबू ट्रोले ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। युवक टक्कर के बाद उछल कर सड़क पर जा गिरा। और ट्रोले का पिछला पहिया उसके सिर से ऊपर होकर निकल गया। गर्दन के उपर का पूरा हिस्सा बिखर कर सड़क पर बिखर गया। मौके पर खून और मांस फैल गया और शव देखते ही लोगों की चीख निकल पड़ी। लोगों ने तुरंत ही मांस के लोथड़े को एक जगह कर मुंह पर चद्दर डाल दी। कुछ ही देर में मौके पर लम्बा जाम लग गया। कई लोग जाम में फंस गए। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत विक्षत शव को लोगों की मदद से जीप में रखवाते हुए एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर पहुंचाया। मृतक की जेब से मिले कागजों से उसकी पहचान होने पर परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। परिजन एकाएक समझ नहीं पाए और उदयपुर पहुंच गए।

 

 

अस्पताल के मुर्दाघर में शव देखते ही बिलख पड़े। इधर, दुर्घटना के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रोले व मोटरसाइकिल को जब्त कर देबारी चौकी पर रखवाया। और यातायात को बहाल किया। गौरतलब है कि देबारी जिंक चौराहा हादसों का चौराया होने के बाद प्रशासन ने यहां ढ़लान में बैरिकेड्स लगा कर वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाई। लेकिन आज भी गुजरने वाले भारवाहक वाहन ढ़लान में बेकाबू होकर भिड़ जाते है।

Mohammed illiyas
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned