scriptउज्जैन से 15 लाख के माल सहित चोरी हुआ ट्रक उदयपुर में डबोक रोड पर खाली मिला… | Truck stolen from Ujjain found empty on Dabok road in Udaipur | Patrika News

उज्जैन से 15 लाख के माल सहित चोरी हुआ ट्रक उदयपुर में डबोक रोड पर खाली मिला…

locationउदयपुरPublished: Feb 27, 2019 06:46:37 pm

– 18 दिन से लापता
– निम्बाहेड़ा व बांसवाड़ा में माल बिकने के लिए गया था- बांसवाड़ा से उदयपुर के बीच माल हुआ खाली, पुलिस जांच में जुटी

hoshangabad, nagarpalika, transport nagar, land acquire

hoshangabad, nagarpalika, transport nagar, land acquire

उदयपुर. उज्जैन के महिदपुर से करीब 15 लाख के माल के साथ गायब हुआ ट्रक यहां उदयपुर-चित्तौडगढ़़ हाइवे पर लावारिस हालत में खाली मिला। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि ट्रक मध्यप्रदेश बॉर्डर पार होकर चित्तौडगढ़़ के निम्बाहेड़ा व बांसवाड़ा जिले में चोरी का माल बिकने के लिए पहुंचा था, लेकिन वहां से किसी ने माल नहीं खरीदा। संभावना जताई जा रही है कि यह माल उदयपुर-बांसवाड़ा के बीच में बिका है। मध्यप्रदेश व राजस्थान पुलिस आरोपियों को नामजद कर माल गोदामों पर दबिश देकर जांच में जुटी है। भीमाखेड़ा से गत 8 फरवरी की रात करीब 1.30 बजे किराणा का सामान लेकर ट्रक महिदपुर के लिए रवाना हुआ था। ट्रक लोड करने के बाद चालक रात को घर के बाहर खड़ा कर सो गया। सुबह उठा तो ट्रक गायब मिला। पुलिस ने दौलतगंज निवासी मयंक पुत्र रमेशचन्द्र चोपड़ा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। तलाशी करते हुए टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो यह ट्रक पीपलिया मंडी होकर राजस्थान बॉर्डर पार होने का खुलासा हुआ।
पुलिस ने राजस्थान पुलिस की मदद ली। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह ट्रक दो दिन तक निम्बाहेड़ा में खड़ा रहा। आरोपियों ने उसमें भरे माल को बेचने की कोशिश की। तोड़बट्टा नहीं होने पर वे ट्रक को लेकर बांसवाड़ा पहुंच गए। वहां पर भी व्यापारियों ने चोरी का माल लेने से इनकार कर दिया। अब यह ट्रक खाली लावारिस हालत में उदयपुर सीमा में मिला है, लेकिन इसमें माल गायब है।
READ MORE : आबकारी नीति में बदलाव के बाद उलटा पड़ा दांव तो रातोंरात कर दिया यह संशोधन, अब होगा ऐसा…


टोल प्लाजा पर देखे जा रहे फुटेज
पुलिस ने अब तक एमपी से लेकर निम्बाहेड़ा, बांसवाड़ा व उदयपुर के बीच पडऩे वाले समस्त टोलनाकों को टटोला तो उन्हें ट्रक में दो व्यक्ति सवार मिले, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। पुलिस का मानना है कि संभवत: चोर एमपी के ही है, जो यहां आरोपियों के सम्पर्क में है। संभवत: उदयपुर से बांसवाड़ा के बीच कहीं न कहीं यह माल बिका है। पुलिस अभी गोदाम में इसकी तलाश में जुटी है।
(in photo – demo pic of truck)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो