scriptट्रक हुआ बेकाबू.. 20 वाहनों को लिया चपेट में, स्कूटी लेकर खड़ी युवती की हुई मौत | Truck uncontrolled In grip of 20 vehicles | Patrika News

ट्रक हुआ बेकाबू.. 20 वाहनों को लिया चपेट में, स्कूटी लेकर खड़ी युवती की हुई मौत

locationउदयपुरPublished: Jan 27, 2019 11:22:22 pm

Submitted by:

abdul bari

गेहूं से भरा ट्रक बेकाबू हो गया। इस ट्रक ने 20 एक के बाद एक लगभग 20 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में एक कार से टकराकर रुक गया।

ट्रक हुआ बेकाबू

ट्रक हुआ बेकाबू.. 20 वाहनों को लिया चपेट में, स्कूटी लेकर खड़ी युवती की हुई मौत

नाथद्वारा/उदयपुर.

नाथद्वारा शहर के फोरलेन पर रविवार शाम एक दहशत भरा और दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां गेहूं से भरा ट्रक बेकाबू हो गया। इस ट्रक ने 20 एक के बाद एक लगभग 20 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में एक कार से टकराकर रुक गया। इस हादसे में एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई।
इलाके में अफरा-तफरी मच गई..

ट्रक की चपेट में आने से 20 कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। बेकाबू ट्रक के दौडऩे से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में किसी के सवार नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। रविवार का दिन होने से श्रीनाथजी में दर्शनार्थियों की भीड़ रहती है, ऐसे में पार्किंग होने के बावजूद भी 120 फीट रोड पर गाड़ियों का जमावड़ा हो गया था। हादसे में स्कूटी लेकर खड़ी उदयपुर निवासी सीमा पालीवाल ट्रक के टायर तले कुचल गई और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो