ट्रक हुआ बेकाबू.. 20 वाहनों को लिया चपेट में, स्कूटी लेकर खड़ी युवती की हुई मौत

ट्रक हुआ बेकाबू.. 20 वाहनों को लिया चपेट में, स्कूटी लेकर खड़ी युवती की हुई मौत

abdul bari | Updated: 27 Jan 2019, 11:22:22 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

गेहूं से भरा ट्रक बेकाबू हो गया। इस ट्रक ने 20 एक के बाद एक लगभग 20 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में एक कार से टकराकर रुक गया।

नाथद्वारा/उदयपुर.

नाथद्वारा शहर के फोरलेन पर रविवार शाम एक दहशत भरा और दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां गेहूं से भरा ट्रक बेकाबू हो गया। इस ट्रक ने 20 एक के बाद एक लगभग 20 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में एक कार से टकराकर रुक गया। इस हादसे में एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई।

इलाके में अफरा-तफरी मच गई..

ट्रक की चपेट में आने से 20 कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। बेकाबू ट्रक के दौडऩे से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में किसी के सवार नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। रविवार का दिन होने से श्रीनाथजी में दर्शनार्थियों की भीड़ रहती है, ऐसे में पार्किंग होने के बावजूद भी 120 फीट रोड पर गाड़ियों का जमावड़ा हो गया था। हादसे में स्कूटी लेकर खड़ी उदयपुर निवासी सीमा पालीवाल ट्रक के टायर तले कुचल गई और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned