बाइक खाई में गिरी, दो दोस्तों की मौत

मृत युवक था घर का इकलौता चिराग

By: surendra rao

Published: 01 Jul 2019, 05:29 PM IST


उदयपुर. फलासिया . पानरवा थाना क्षेत्र के अदकालिया गांव के निकट सोमवार को एक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से 15 फीट नीचे गिर गई। हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई।
पानरवा थाना अधिकारी सकाराम गरासिया के अनुसार गामड़ी निवासी बहादुर (३०) पुत्र प्रताप सिंह व उसका मित्र कालू (२५) पुत्र मणि सिंह खरीफ की बुवाई के लिए पानरवा से बीज खरीद कर बाइक से गांव लौट रहे थे तभी कालू ने बाइक से नियंत्रण खो दिया व बाइक अदकालिया गांव के निकट पुलिया से 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। खाई में लगे पुलिया के पाइप से दोनों दोस्तों के सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आईं। दुर्घटना में बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर थानेदार उसी क्षेत्र में गश्त पर होने से तुरन्त मौके पर पहुंचे व थाने की जीप से दोनों को पानरवा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां बहादुर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया व कालू की हालत गंभीर होने से उसे उदयपुर रैफर किया लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव कोटड़ा मार्चरी में रखवाए, जहां से पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे गए। बहादुर परिवार का इकलौता चिराग था।
झाड़ोल विधायक पहुंचे मृतकों के घर
दुर्घटना की सूचना चारों ओर फैल गई। झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी, सुनील भजात भी परिवार को सांत्वना देने मोर्चरी पर पहुंचे व परिजनों को ढांढस बंधवाया।

surendra rao Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned