ज्वेलरी की दुकान में चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार

ज्वेलरी की दुकान में चोरी के 2 आरोपी गिरफ्तार

Surendra Singh Rao | Publish: Jul, 17 2019 12:36:01 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

वारदातें कबूली

उदयपुर. झाड़ोल. उपखण्ड मुख्यालय पर चारभुजानाथ मन्दिर के निकट अजित ज्वेलर्स पर 15 दिन पूर्व चोरी के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि रात्रि में अज्ञात चोर दुकान का शटर ऊंचा कर अन्दर घुसे और करीब 50 हजार रुपए की ज्वेलरी चुरा ले गए। ललित जैन पुत्र गोर्धनलाल की रपोर्ट पर पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र सिंह राव ने तफ्तीश शुरू की। पुलिस ने 2 आरोपियों दिनेश पुत्र सोहन लाल सागिया निवासी कोचला, प्रकाश पुत्र देवी लाल वडेरा को सोमवार को गिरफ्तार किया। पूछताछ मेंे उन्होंने वारदात कबूल की। मंगलवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर सौंपा गया। टीम में एएसआई हरिराम, कांस्टेबल मुकेश कुमार, लक्ष्मण लाल, सम्पतराम, रामदयाल, कुशाल सिंह की महत्वपूर्ण की भूमिका रही।
तीन मंदिरों में चोरी

गोगुंदा. खाखड़ी गांव में सोमवार रात्रि को चोरों ने तीन मंदिरों के ताले तोड़ सोने व चांदी के आभूषण सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सवेरे ग्रामीणों को वारदात का पता लगा। इस पर उन्होंने थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि भैरूजी मंदिर, चामुंडा माता मंदिर, आशापुरा माता मंदिर के दरवाजे के ताले तोड़ चोर छतर, नकदी ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned