scriptउदयपुर-अहमदाबाद हाई-वे पर कागदर मोड में बस पलटी, एक की मौत | udaipur ahamdabad haiway on the bus accident | Patrika News

उदयपुर-अहमदाबाद हाई-वे पर कागदर मोड में बस पलटी, एक की मौत

locationउदयपुरPublished: Sep 14, 2017 02:37:04 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

– हादसे में 20 यात्री घायल हो गए
 

bus accident
उदयपुर . अहमदाबाद मार्ग पर कागदर मोड के समीप बुधवार रात को निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 20 अन्य यात्री घायल हो गए।

READ MORE : स्वाइन फ्लू का कहर: 10 नए स्वाइन फ्लू रोगी मिले 
पुलिस ने बताया कि नाथद्वारा से मुंबई जा रही एक निजी टे्रवल्स की बस कागदर मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सभी लोग बस में एक-दूसरे पर गिरते हुए दब गए। हादसे के बाद मौके पर आसपास मौजूद लोग दौड़ पड़े। उन्होंने बस की खिड़कियों के कांच फोडक़र लोगों को बाहर निकाला। अधिकतर लोगों को चोटें आई। पुलिस ने घायलों को ऋषभदेव चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर एमबी. चिकित्सालय रेफर किया। मृतक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर रखवाया है जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई।

ट्रक-जीप भिड़ंत में चालक गंभीर घायल
मेनार. खेरोदा थाना क्षेत्र के मेनार कस्बे के नेशनल हाइवे 76 पर बुधवार को राजश्री होटल के सामने एक पिकअप आगे चल रहे डंपर से जा टकराई। दुर्घटना में पिकअप का आगे का हिसा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चालक भींडर निवासी इरफान (30) गंभीर घायल हो गया। सूचना पर हाइवे की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची व घायल को उदयपुर पहुंचाया। पिकअप मंगलवाड़ की तरफ जा रही थी। सूचना पर खेरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
दुर्घटना में दादा -पोता घायल
गींगला बम्बोरा- रावतपुरा मार्ग पर बम्बोरा के राउमावि के निकट विकट मोड़ पर बुधवार को अचानक ट्रैक्टर सामने से आने से बाइक असंतुलित होकर गिरने से सात वर्षीय बालक सहित दो जने घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद एक को उदयपुर ले गए।
रैला निवासी केवा पटेल (65) व उसका पोता दीपक पटेल (7) बाइक पर सवार होकर बंबोरा से घर जा रहे थे तभी हादसा हो गया। मौके पर ग्रामीण जमा हो गए सूचना पर बम्बोरा चौकी प्रभारी गुलाब सिंह पहुंचे तब तक दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दीपक को उदयपुर ले जाया गया। हालांकि थाने में इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो