scriptअहमदाबाद से स्कूटी पर उदयपुर घूमने के लिए निकला, रास्ते में मौत | udaipur ahmedabad national highway road accident news, gujarat news | Patrika News

अहमदाबाद से स्कूटी पर उदयपुर घूमने के लिए निकला, रास्ते में मौत

locationउदयपुरPublished: May 26, 2023 01:51:17 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

खाना खाने के बाद रोड क्रोस कर रहा था

nhai_rajasthan_gujarat.jpg
उदयपुर. गुजरात से एक व्यक्ति घूमने के लिए स्कूटी पर ही सवार होकर राजस्थान के उदयपुर के लिए रवाना हो गया था। स्कूटी पर सवार व्यक्ति उदयपुर से करीब 50 किलोमीटर पहले पहुंच चुका था कि इस बीच उसकी मौत हो गई।
उदयपुर जिले के परसाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाइव 48 पर पीपली के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। परसाद पुलिस थाने के हैडकॉस्टेबल नारायण लाल ने बताया नेशनल हाइवे पर पीपली स्थित राजपूताना होटल के सामने पैदल रोड क्रोस कर रहे अहमदाबाद निवासी 45 वर्षीय युवक विक्रम भाई पुत्र बाबुभाई को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया जिससे गंभीर चोटिल हो गया।
राहगीरों ने एम्बुलेंस से हॉस्पीटल पहुंचाया लेकिन उससे पहले मौत हो गई । बताया जा रहा कि मृतक अपने एक मित्र के साथ स्कूटी पर अहमदाबाद से उदयपुर घूमने जा रहा था । दोपहर में राजपूताना होटल के दूसरी ओर स्कूटी खडी कर खाना खाने होटल में जाने के लिए रोड क्रोस कर रहा था तभी किसी वाहन ने चपेट में ले लिया । पुलिस ने बताया शव उदयपुर एमबी हॉस्पीटल की मोर्चरी में रखवाया है शुक्रवार सुबह परिजनों के पहुंचने के बाद पीएम करवाया जाएगा ।

ये खबरें भी पढ़े

Video…निर्जला एकादशी पर्व 31 मई को, आसमान में दिखेगी रंग -बिरंगी पतंगें..

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l8z55
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो