scriptखुशखबरी, अब अजंता-एलौरा की गुफाएं दूर नहीं, उदयपुर से उड़कर जाएं औरंगाबाद | Udaipur-Aurangabad Flight Will Start Today, Air India, Udaipur Airport | Patrika News
उदयपुर

खुशखबरी, अब अजंता-एलौरा की गुफाएं दूर नहीं, उदयपुर से उड़कर जाएं औरंगाबाद

एयर इंडिया की उदयपुर से औरंगाबाद की फ्लाइट बुधवार से शुरू, सप्ताह में तीन दिन होगा संचालन

उदयपुरOct 16, 2019 / 12:28 pm

madhulika singh

Raipur Airport

रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद सहित इन 6 शहरों के लिए फ्लाइट शेड्यूल जारी

उदयपुर. महाराणा प्रताप एयरपोर्ट डबोक से बुधवार से उदयपुर-औरंगाबाद एयर इंडिया की फ्लाइट शुरू होगी। चित्तौडगढ़़ सांसद एवं महाराणा प्रताप हवाई अड्डा, डबोक की सलाहकार समिति के अध्यक्ष सी.पी.जोशी ने बताया कि एयर इंडिया की यह उड़ान शुरू होने से उदयपुर व औरंगाबाद का सम्पर्क बढ़ेगा। अजन्ता एैलोरा की गुफाओं देखने वाले पर्यटकों को एक सुलभ हवाई साधन मिलेगा, जिससे उदयपुर का पर्यटन व्यवसाय भी बढ़ेगा। यह फ्लाइट सप्ताह में बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ान भरेगी।
एआई 605 बुध, शुक्र व रविवार को औरंगाबाद से उदयपुर चलेगी, जो 7.15 बजे औरंगाबाद से रवाना होकर 8.40 बजे उदयपुर पहुंचेगी। इसी प्रकार एआई 606 उदयपुर से औरंगाबाद चलेगी। यह सप्ताह में तीन दिन बुध, शुक्र व रविवार को चलेगी। उदयपुर से 9.35 बजे रवाना होकर 11 बजे औरंगाबाद पहुंचेगी।

दिल्ली के लिए बढ़ेगी हवाई सेवा

टाटा ग्रुप की ओर से सिंगापुर एयरलाइन के सहयोग से शुरू की गई एयरलाइन विस्तारा की भी अब उदयपुर से मुंबई के बीच फ्लाइट शुरू हो गई है। इसके अलावा 26 अक्टूबर से उदयपुर-दिल्ली के लिए एयर विस्तारा की उड़ान भी प्रारंभ होगी। इन उड़ानों के प्रांरभ होने से उदयपुर से अन्य शहरों का सम्पर्क बढ़ जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो