भाजपा अध्यक्ष बोले पार्षद ऐसा कोई काम नहीं करें जिससे संगठन की छवि खराब हो

उदयपुर भाजपा

By: Mukesh Kumar Hinger

Published: 18 Dec 2020, 11:41 AM IST

उदयपुर. नगर निगम में चुनकर गए भाजपा पार्षदों की भाजपा संगठन की तरफ से क्लास ली गई। बैठक में पार्टी जिलाध्यक्ष ने साफ कहा कि उनको ऐसा कोई काम नहीं करना चाहिए संगठन की छवि खराब होती हो, मकसद सिर्फ जनता की सेवा ही हो।
पटेल सर्कल स्थित पार्टी कार्यालय में शहर जिला के पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री एवं पार्षदों की समन्वय बैठक दो-दो मंडलों के साथ की गई। जिलाध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली ने कहा कि आपसी संवाद व समन्वय संगठन को आगे बढ़ाने के लिए अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जनता ने जो सेवा करने का मौका दिया है, उस पर सभी पार्षदों को खरा उतरने का प्रयास करना चाहिए। साथ ही सभी पदाधिकारियों पार्षदों को पूरी मर्यादा, अनुशासन व पार्टी की गरिमा को ध्यान में रखकर कार्य करना चाहिए।
महापौर जी एस टांक ने कहा कि संगठन व पार्षदों के साथ आपसी सामंजस्य व तालमेल बना रहे। सभी पार्षदों एवं पदाधिकारियों को संगठन बैठक में खुलकर अपनी बात रखनी चाहिए या लिखित में जिलाध्यक्ष को देना चाहिए। बैठक में ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, उप महापौर पारस सिंघवी, जिला उपाध्यक्ष प्रेम सिंह शक्तावत, जिला मंत्री करणसिंह शक्तावत आदि उपस्थित थे।

कोटा के बाद अब लेकसिटी में टैफिक पार्क, ईडब्ल्यूएस व एलआईजी के लिए आवासीय योजनाएं भी

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned