scriptvideo : उदयपुर के देव नजर आएंगे बॉलीवुड ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार के साथ, इस सीरियल में भी जल्‍द होगी मेन लीड में एंट्री | Udaipur Boy Dev Menaria Acts In Tv Serial Choupal, Udaipur | Patrika News

video : उदयपुर के देव नजर आएंगे बॉलीवुड ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार के साथ, इस सीरियल में भी जल्‍द होगी मेन लीड में एंट्री

locationउदयपुरPublished: Jun 01, 2018 06:08:24 pm

Submitted by:

madhulika singh

टीवी सीरियल चौपाल एक नुक्कड़ में लीड रोल में दिखेगा लेकसिटी का उभरता सितारा देव

dev menaria

देव मेनारिया

हेमंत आमेटा/भटेवर. लेकसिटी उदयपुर में कई युवा मायानगरी मुम्बई में जाकर बॉलीबुड में फिल्मों एवं टीवी सीरियलों में अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे हैैं। उनमेंं से एक हैै लेकसिटी का उभरता सितारा देव मेनारिया जो जल्‍द ही बाॅॅलीवुड ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार के साथ दी क्रिएटर मूवी में दिखेगा। इसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी जिसमें देव की एक बिजनेसमैन के रूप में अहम भूमिका दिखाई देगी। इसके अलावा एपिक चैैनल पर शुरू हुए टीवी सीरियल चौपाल-एक नुक्कड़ में लीड रोल में दिखाई देगा।
देव मेनारिया ने पत्रिका को बताया कि इस सीरियल में उनकी भूमिका मुख्य किरदार में हैै और इस रविवार से उनकी एंट्री इस सीरियल में होने जा रही हैै। उन्‍होंने बताया कि चौथे एपिसोड की शूटिंग मुम्बई स्थित स्टूडियो में हुई। इस सीरियल में मुख्यत ग्रामीण परिवेश को दर्शाते हुए बालिका शिक्षा पर जोर देना व आधुनिक कृषि से जुडी विभिन्न नई तकनीकों के बारे में किसानों को अवगत करवाने के बारे में दिखाया गया है। इस सीरियल में यह दिखाया गया है कि यूपी के बरेली का युवा अभिषेक कृषि विज्ञान में पीएचडी करने के बाद बड़े शहरों में अच्छी नाैैकरी करने के बजाय अपने गांव में आता है और गांव में खेती की नई तकनीकों, आधुनिक ताैैैर तरीकोंं से ग्रामीणों को रूबरू करवाता है। ग्रामीण किसानों को अपने खेतों में नए नए प्रयोग करते हुए अधिक पैदावार करने के लिए प्रेरित करता है और बेटियों को आगे लाने शिक्षित करने के लिए भी जोर देता है।
READ MORE : उदयपुर में लिनी की खोज में सामने आए दो ऐसे समर्पित लोग जो मरीजों की सेवा करते-करते ही दुनिया को कह गए अलविदा

इस तरह अभिषेक इस गांव की किस्‍मत बदल देता है। देव ने बॉलीबुड में अपने पैर जमाने के लिए बहुत संघर्ष करते हुए अपने स्वयं की प्रोडक्शन कंपनी कृष्णा एंटरटेनमेंट बनाई एवं इसके बैनर तले बतौर निर्माता एवं अभिनेता के रूप में पहला एलबम चाहतों की बारिश बनाया। इसके बाद उन्‍हें सीरियल में रोल के लिए ऑफर मिलने लगे।
dev menaria
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो