scriptयूसीसीआई : रात को घोषित हुए रिजल्ट, सिंघवी बने अध्यक्ष | Udaipur Chamber of Commerce and Industry-election-news-udaipur-raj | Patrika News

यूसीसीआई : रात को घोषित हुए रिजल्ट, सिंघवी बने अध्यक्ष

locationउदयपुरPublished: Jun 12, 2019 11:58:25 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

उदयपुर चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री

ucci

यूसीसीआई : रात को घोषित हुए रिजल्ट, सिंघवी बने अध्यक्ष

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. उदयपुर चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री (यूसीसीआई) के बुधवार को हुए चुनाव में रमेश कुमार सिंघवी वर्ष 2019-2020 के लिए अध्यक्ष चुने गए। यूसीसीआई भवन के पी.पी. सिंघल ऑडिटोरियम में चुनाव अधिकारी बी.आर. भाटी ने चुनाव प्रक्रिया शुरू की। दोपहर में यूसीसीआई में मतदान हुआ जिसमें सदस्यों ने उत्साह के साथ मतदान किया, रात को हुई मतगणना से पहले यूसीसीआई भवन में चुनाव लडऩे वाले व उनके समर्थकों की रेलमपेल थी, रात को निर्वाचन अधिकारी ने रमेश सिंघवी के अध्यक्ष पद पर निर्वाचन की घोषणा की। चुनाव में वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेमन्त जैन, उपाध्यक्ष मनीष गलुण्डिया निर्वाचित हुए। इसी प्रकार कार्यकारिणी सदस्य डॉ. अजय मुर्डिया, अनिल मिश्रा, राजेन्द्र कुमार हेडा, डॉ. रीना राठौड, श्वेता दुबे, सुभाष सिंघवी चुने गए।

इन श्रेणियों में ये चुने गए
लघु एवं माइक्रो उपक्रम श्रेणी से अचल एन. अग्रवाल, अरविन्द मेहता, हितेश पटेल, कपिल सुराना, नरेन्द्र जैन, प्रदीप गांधी, प्रखर बाबेल, राजेन्द्र कुमार चण्डालिया राकेश चौधरी, ट्रेडर्स (व्यापारी) वर्ग में अरिहन्त दुगड, प्रतीक नाहर, राकेश माहेश्वरी, चुने गए। प्रोफेशनल्स तथा शैक्षणिक संस्थान वर्ग में हेमन्त मेहता, पीयूश भंसाली, महिला सदस्य वर्ग नीलिमा सुखाडिय़ा, सीमा पारीक, मेम्बर बॉडिज एवं एसोसिएशन वर्ग में बसन्तीलाल कोठीफोड़ा, ओम प्रकाश नागदा, विजय गोधा, भूतपूर्व अध्यक्ष श्रेणी से महेन्द्र टाया व प्रतापसिंह तलेसरा चुने गए। हंसराज चौधरी निवर्तमान अध्यक्ष की हैसियत से 2019-20 के लिए कार्यकारिणी के सदस्य रहेंगे।

जीत के बाद ये बोले…
सिंघवी ने इस मौके पर कहा कि सदस्यों की औद्योगिक व व्यावसायिक समस्याओं का निराकरण उनकी सर्वोच्च प्रथमिकता रहेगी। सिंघवी ने कहा कि यूसीसीआई के माध्यम से हम विभिन्न सरकारी विभागों के साथ सामन्जस्य बनाए हुए है एवं आगे भी हमारा यह प्रयास रहेगा कि सदस्यों की समस्याओं के निराकरण के लिए हम विभिन्न सरकारी विभागों में यूसीसीआई का प्रभाव बनाने एवं प्रतिनिधित्व कायम करने के लिए प्रयास करेंगे। इससे पूर्व सभा के आरम्भ में अध्यक्ष हंसराज चौधरी ने वर्ष 2018-2019 की यूसीसीआई की उपलब्धियों को सभी के समक्ष रखा। मानद महासचिव केजार अली ने गत वर्ष की साधारण सभा की बैठक के मिनिट्स सदन के समक्ष रखे जिनका सदन ने अनुमोदन किया। मानद कोषाध्यक्ष जतिन नागौरी ने वित्तीय वर्ष 2018-2019 का वार्षिक ऑडिटेड लेखा-जोखा प्रस्तुत किया जिसकी वार्षिक साधारण सभा ने पुष्टि की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो