scriptकलक्टर बोले – अफसर पीडि़त को संवेदनशीलता के साथ सुने, उसकी शिकायत का निस्तारण करें | udaipur collector, ias chetan dewara, jansunvai at udaipur, news | Patrika News

कलक्टर बोले – अफसर पीडि़त को संवेदनशीलता के साथ सुने, उसकी शिकायत का निस्तारण करें

locationउदयपुरPublished: Aug 14, 2020 10:25:03 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

ला कलक्टर जनसुनवाई में बोले

कलक्टर अफसरों को निर्देश देते हुए,कलक्टर अफसरों को निर्देश देते हुए

कलक्टर अफसरों को निर्देश देते हुए,कलक्टर अफसरों को निर्देश देते हुए

उदयपुर. जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने कहा कि अफसरों को अपने पास पीड़ा लेकर आने वाले व्यक्ति को संवेदनशीलता के साथ सुनना चाहिए और उसकी शिकायत का जल्दी से निस्तारण करें।
वे गुरुवार को कलेक्ट्रेट परिसर में सम्पर्क आईटी केन्द्र में जिला स्तरीय जनसुनवाई में परिवेदनाओं को सुनने के बाद बोल रहे थे। इसमें 20 प्रकरण प्राप्त हुए, जिनमें से 9 प्रकरणों का मौके पर निस्तारण किए गए। देवड़ा ने अधिकारियों को कहा कि जिले में कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए पीडि़त व समस्याग्रस्त लोगों के प्रकरणों को पूरी संवेदनशीलता के साथ सुनकर निस्तारित किया जाए। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि वे अपनी विभागीय योजनाओं व कार्यक्रमों के दौरान कोरोना से बचाव के लिए आमजन को प्रेरित व जागरूक करने का कार्य करें।
जनसुनवाई के दौरान सडक़, पानी, बिजली, अतिक्रमण, साफ-सफाई, स्वास्थ्य सुविधाएं आदि के संबंध में परिवादियों ने अपनी बात रखी।

इन्दिरा रसोई का शुभारंभ 20 अगस्त को

उदयपुर. कोई भूखा ना सोए इस संकल्प को लेकर 20 अगस्त से शुरू किए जा रहे इन्दिरा रसोई को लेकर गुरुवार को तैयारियों की समीक्षा की गई। उदयपुर संभाग में 41 इन्दिरा रसोई शुरू किए जाएंगे। स्वायत्त शासन विभाग की ओर से आयोजित वीसी में इस योजना को लेकर समीक्षा की गई। प्रत्येक नगर निगम में 10, नगर परिषद में 3-3 व नगर पालिका में 1-1 इन्दिरा रसोई का प्रावधान किया गया। इन्दिरा रसोई में 300-300 लोगों का भोजन सुबह-शाम बनेगा। इसमें कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति 8 रुपये देकर भोजन प्राप्त कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो