scriptकोरोना मरीजों के लिए सिक्योर ने आरएनटी को दिए 10 ऑक्सी सीपेप सेट | udaipur corona-patients-secure-meter-gives-10-oxy-cippe-sets | Patrika News

कोरोना मरीजों के लिए सिक्योर ने आरएनटी को दिए 10 ऑक्सी सीपेप सेट

locationउदयपुरPublished: Nov 12, 2020 03:58:55 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

कोविड 19 से राहत के लिए

जिला कलक्टर चेतन देवड़ा की मौजूदगी में आरएनटी मेडिकल कॉलेज को ऑक्सी-सीपेप का सेट प्रदान करते सिक्योर मीटर के प्रतिनिधि

जिला कलक्टर चेतन देवड़ा की मौजूदगी में आरएनटी मेडिकल कॉलेज को ऑक्सी-सीपेप का सेट प्रदान करते सिक्योर मीटर के प्रतिनिधि

उदयपुर. जिले में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों को सांस की तकलीफ से निजात दिलाने के लिए सिक्योर मीटर ने बुधवार को जिला कलक्टर चेतन देवड़ा की मौजूदगी में आरएनटी मेडिकल कॉलेज को 10 ऑक्सी-सीपेप के सेट निःशुल्क प्रदान किये है।
कलक्टर देवड़ा ने सिक्योर मीटर के इन सकारात्मक प्रयासों की सराहना की और कहा कि इससे जिले के कोरोना मरीजों को बड़ी राहत मिलेगी।
सिक्योर मीटर के महाप्रबंधक विवेक पाठक ने बताया कि यह सभी सेट मेक इन इंडिया के तहत निर्मित किए गये है और इन सीपेप सेट की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि सेट बिना बिजली कनेक्शन के कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि एक सेट की कीमत 40 हजार रूपये है।
आरएनटी प्राचार्य डॉ. लाखन पोसवाल ने बताया कि कोविड 19 के मरीजों को प्रारंभिक अवस्था में ही बेहतर ऑक्सीजन सुविधा उपलब्ध कराने में यह उपकरण कारगर साबित होंगे। उन्होंने इस विशेष सहयोग के लिए सिक्योर मीटर की टीम का आभार जताया। इस अवसर पर सिक्योर मीटर की प्रबंधक स्वाति दोषी, आरएनटी के अतिरिक्त प्रधानाचार्य डॉ.ए.के.वर्मा, डॉ. ललित रेगर, सेटेलाइट चिकित्सालय चांदपोल के अधीक्षक डॉ. राहुल जैन मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो