नाबालिग को इस कदर किया ब्लैकमेल, आखिरकार उसे चुननी पड़ी मौत

udaipur crime नाबालिग की आत्महत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी

उदयपुर/ झाड़ोल. udaipur crime ओगणा थाना क्षेत्र के वीरपुरा में एक माह नाबालिग लड़की को मानसिक प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए विवश करने के मामले में पुलिस ेन रविवार को आरोपी को गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी गोगुंदा थाना क्षेत्र से हुई है। प्रकरण के अनुसार 17 सितंबर को वीरपुरा निवासी एक पिता ने थाने में दी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि गांव का ही प्रभुलाल पटेल उसकी नाबालिग लड़की को परेशान कर रहा था। सगाई होने के बीच वह नाबालिग को फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा। इससे प्रताडि़त होकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस की ढिलाई के बीच पीडि़त पिता ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर आरोपी की गिरफ्तारी की गुहार लगाई। वहीं धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

महिला कंकाल मिला
उदयपुर/ गोगुंदा. सायरा थाना क्षेत्र के पलासमा गांव से पुलिस ने महिला कंकाल बरामद किया है। फिलहाल कंकाल को सायरा स्थित स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दाघर में रखवाया गया है। एसआई शांतिलाल भटट ने बताया कि पलासमा गांव के बाहर जंगल में नर कंकाल की सूचना पर पुलिस पहुंची। वहंा पड़ा कंकाल करीब एक वर्ष पुराना होना सामने आया। अब पुलिस गुमशुदगी रिपोर्ट के आधार पर कंकाल का पता लगाने में जुटी है।

ग्राम पंचायत ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई
उदयपुर/ खरसाण. समीपवर्ती ग्राम पंचायत अमरपुरा खालसा के जेलाई ग्राम में शुक्रवार दोपहर को ग्राम विकास अधिकारी और सरपंच ने सामूहिक कार्रवाई कर स्थान विशेष पर व्यक्ति विशेष की ओर से किया गया अतिक्रमण ढहाया। इससे पहले अतिक्रमण से वेला मीना बस्ती में जाने-आने के अवरुद्ध मार्ग को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने पंचायत प्रशासन को ज्ञापन सौंपा था। सरपंच राजकुमारी जैन एवं ग्राम विकास अधिकारी सुनीता सेरसिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौका नपती कराई। पटवारी की रिपोर्ट पर मौका स्थल पर अतिक्रमण मिला। ग्राम पंचायत प्रशासन ने बीट कांस्टेबल दुदाराम जाट, पूर्व सरपंच अशोक कुमार जैन एवं अन्य लोगों की उपस्थिति में जेसीबी से संबंधित अतिक्रमण को ढहाया। udaipur crime गौरतलब है कि पूर्व में राजस्थान पत्रिका ने भी मामले को लेकर जनता की आवाज को खबर के माध्यम से स्थान दिया था।

Show More
Sushil Kumar Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned